टेलीविजन शो पवित्र रिश्ता ने पूरे किए 12 साल, सुशांत को याद करके भावुक हुई अंकिता लोखंडे

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के लोकप्रिय टेलीविजन शो पवित्र रिश्ता को 12 साल पूरे हो गए हैं. अंकिता ने इस पल को सेलिब्रेट करने के लिए अपने इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन किया

  • 1788
  • 0

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के लोकप्रिय टेलीविजन शो पवित्र रिश्ता को 12 साल पूरे हो गए हैं. अंकिता ने इस पल को सेलिब्रेट करने के लिए अपने इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन किया और एक खूबसूरत फैन मेड केक भी काटा. उन्होंने शो से जुड़ी कई यादें सहरे की और धन्यवाद किया. लाइव सेशन के दौरान, अंकिता लोखंडे ने कहा, "आज मेरे लिए यह बहुत परेशान करने वाला रहा है, मैंने ऐसे कई वीडियो देखे हैं जिनमें सुशांत, मैं, पूरे परिवार ने मुझे बहुत भावुक कर दिया है.  पवित्रा रिश्ता मेरा पहला जन्म है. मेरी भावनाओं के प्रति मेरी भावनाएं हैं। यह शो बहुत पवित्र है। पवित्र रिश्ता की पूरी कास्ट और क्रू इससे बहुत जुड़ी हुई है और हम एक बड़े परिवार की तरह हैं, जो अब भी मिलते हैं और बात करते हैं.


ये भी पढ़े:Covid-19: देशभर में कोरोना केसों में गिरावट, 24 घंटे में सामने आए 1.33 लाख मामले

{{img_contest_box}}

उन्होंने अर्चना को उनमें देखने के लिए शो की निर्माता एकता कपूर को धन्यवाद दिया। अंकिता ने कहा, "मैं बहुत खुशनसीब हूं कि एकता ने मुझमें अर्चना को देखा और मैं उनसे सच में बहुत प्यार करती हूं। अर्चना को बनाने के लिए मैं लोगों की भी बहुत शुक्रगुजार हूं. अंकिता ने याद किया कि पवित्र रिश्ता का पहला एपिसोड 1 जून 2009 को सुबह 4:30 बजे प्रसारित हुआ था। अंकिता ने कहा कि एपिसोड रात 9 बजे टेलीकास्ट होने वाला था, लेकिन कुछ शुभ मुहूर्त के चलते एकता कपूर ने एपिसोड को सुबह 4:30 बजे रिलीज कर दिया.

अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत को याद किया और भावुक हो गईं. अभिनेत्री ने रोते हुए कहा, "सुशांत आज हमारे बीच नहीं है, उसके बिना पवित्र रिश्ता अधूरा है. अर्चना का मानव सिरफ सुशांत था. (सुशांत हमारे साथ नहीं हैं और पवित्र रिश्ता उनके बिना अधूरा है. केवल सुशांत अर्चना के मानव थे. मैं मुझे यकीन है वो जहान भी है वहां देख रहा है. मुझे उम्मीद है कि वह जहां भी होंगे खुश होंगे."

ये भी पढ़े:चीन में मिला नया वायरस, इंसान में मिला H10N3 बर्ड फ्लू का पहला केस

अंकिता ने सुशांत को अभिनय सिखाने के लिए धन्यवाद भी दिया. "सुशांत ने मुझे अभिनय करना सिखाया, मुझे कुछ नहीं पता था। मैं जूनियर था और वह बहुत वरिष्ठ था. वह एक शानदार अभिनेता, शानदार सह-कलाकार थे और मैं उनके साथ काम करने के लिए बहुत भाग्यशाली हूं." अंकिता लोखंडे ने साझा किया कि हितेन तेजवानी के साथ काम करने में उनका बहुत अच्छा समय था, जिन्होंने बाद में सुशांत की जगह ली. अभिनेत्री ने केक काटा और इसे सुशांत और पवित्रा रिश्ता के प्रशंसकों को समर्पित किया.

{{read_more}}

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT