एक ऑटो में 27 सवारी, बकरीद पर नमाज पढ़कर लौट रहे थे सभी

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के बिंदकी में एक ऑटो रिक्शा में 27 लोगों को बैठे देखकर लोग दंग रह गए.

  • 463
  • 0

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के बिंदकी में एक ऑटो रिक्शा में 27 लोगों को बैठे देखकर लोग दंग रह गए. ऑटो में यात्रियों की ओवरलोडिंग देख पुलिस भी हैरान रह गई. पुलिस ने तुरंत ऑटो रिक्शा को रोका और सभी यात्रियों को बाहर निकाला गया. पुलिस ने ऑटो रिक्शा को जब्त कर लिया है. मानक से अधिक यात्री लेने पर चालक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई.

यातायात नियमों की धज्जियां
यातायात नियमों की किस हद तक धज्जियां उड़ाई जा सकती है इसका जीता जागता उदाहरण शहर के ललौली चौराहे के समीप सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के सामने सुबह करीब 10 बजे देखने को मिला. लगभग 26 यात्रियों को ले जा रहे एक ऑटो रिक्शा को देखकर इंस्पेक्टर रवींद्र श्रीवास्तव दंग रह गए. उन्होंने तुरंत ऑटो रिक्शा रोक दिया. एक-एक कर सभी यात्रियों को ऑटो रिक्शा से उतार दिया गया.


ऑटो रिक्शा जब्त
बच्चों और वयस्क मिलकर कुल 26 सवारियां निकालीं. इस मामले में इंस्पेक्टर रवींद्र कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि अचानक जब ऑटो रिक्शा देखा तो सभी यात्री अंदर बैठे नजर आए. मतगणना की गई तो 26 यात्रियों व चालक समेत बच्चों व बुजुर्गों समेत 27 लोग निकले. सभी को बाहर निकाला गया और ऑटो रिक्शा को जब्त कर लिया गया. चालक अमजद निवासी महराहा के खिलाफ कार्रवाई की गई है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT