बेटी के तिलक से लोट रहे पिता समेत 9 लोगों की हुई मौत, किसी ने पति तो किसी ने बेटा व भाई खोया

एक पिता अपनी बेटी की शादी के लिए तिलक लगाकर लौट रहा था और लोग पिता समेत कई लोगों से भरा हुआ वाहन पानी से भरे गड्ढे में गिर गया जिसमें 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

  • 961
  • 0

आजकल हादसों की संख्या बढ़ती जा रही है. आए दिन किसी बड़े हादसे की खबर सुनने को मिलती रहती है और ऐसा ही एक मामला बिहार के पूर्णिया से सामने आया है जहां एक पिता अपनी बेटी की शादी के लिए तिलक लगाकर लौट रहा था और लोग पिता समेत कई लोगों से भरा हुआ वाहन पानी से भरे गड्ढे में गिर गया जिसमें 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. 2 लोग जिंदा बचे हैं. मरने वालों में वाहन का चालक भी शामिल है. जिसका शव मिल गया है. घटना को लेकर बीवाईसी की एसडीएम कुमारी तौसी ने बताया कि ये सभी लोग बेटी का तिलक करने खापरा ताराबारी गए थे. वहां से वह किशनगंज जिले के अपने गांव नूनिया गांव जा रहे थे. इसी दौरान हादसा हो गया.

तिलक से लौट रहे थे तभी कार पलटी

बताया जा रहा है कि अचानक पलटने से स्कॉर्पियो कार गड्ढे में पलट गई. जिसमें अब तक 9 लोगों के शव निकाले जा चुके हैं, दो लोगों को जिंदा बाहर निकाला जा चुका है. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. हादसे को लेकर प्रमुख समरेंद्र घोष ने कहा कि पुलिस और राहत एवं बचाव दल मौके पर मौजूद है. सभी शवों को बाहर निकाल लिया गया है. उन्होंने कहा कि यह देर रात की घटना है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Also Read : Justin bieber paralysis: जानिए कोण सी बीमारी ने जकड़ा जस्टिन बीबर को, इस गंभीर बीमारी के लक्षणों को ना करें अनदेखा

परिजनों का कहना है कि किसी ने अपने पिता को और किसी ने अपने भाई और बेटे को खोया है. वे गंगा प्रसाद यादव के बेटे का तिलक करने बयासी थाने के खपरा ताराबारी गए थे. वहां से दोपहर करीब दो बजे स्कॉर्पियो से लौटकर किशनगंज के नोनिया गांव में अपने घर जा रहे थे. तभी अंगढ़ थाना क्षेत्र के कांजिया मध्य विद्यालय के पास तेज मोड़ आने से स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर पानी से भरे गड्ढे में जा गिरी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT