दिल्ली में भीषण सड़क हादसा, नानी-पोते की हुई मौत

सड़क हादसे कम होने का नाम नही ले रहे ऐसे में एक ताजा मामला सामने आया है. जहां भीषण सड़क हादसे में दादी-पोते की मौके पर ही मृत्यु हो गई.

  • 724
  • 0

राजधानी दिल्ली में तमाम कोशिशों के बाद भी सड़क हादसे कम नहीं हो रहे हैं. हाल ही में एक भीषण सड़क हादसे में दादी-पोते की जान चली गई. यह दर्दनाक सड़क हादसा नंदनगरी में हुआ जिसमें दादी-पोते की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें:खत्म हुआ साल का पहला सूर्य ग्रहण, जाने इससे जुड़ी जरूरी बातें

भीषण हादसा

आपको बता दें कि, 78 वर्षीय लीलावती और 31 वर्षीय अमित कुमार अपनी कार से रजिस्ट्री ऑफिस जा रहे थे. ठीक उसकी कार के आगे दिल्ली परिवहन निगम की बस जा रही थी. जैसे ही बस गोल चक्कर पर मुड़ी तो अचानक डीटीसी बस चालक ने ब्रेक लगा लगाया तो पीछे चल रही कार सवार अमित को भी ब्रेक लगाना पड़ा. तभी पीछे से आ रही एक क्लस्टर बस ने कार को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी की कार के परखचे उड़ गए. गाड़ी के अंदर लीलावती और अमित की मौके पर ही मौत हो गई.

यह भी पढ़ें:Horoscope: दूसरों की सलाह पर निवेश करने से बचें, जानिए क्या कहती है आपकी राशि

रजिस्ट्री कराने जा रहा था अमित

मिली जानकारी के अनुसार, अमित कुमार गर्ग अपने परिवार के साथ 120 एजीसीआर एंक्लेव कड़कड़डूमा में रहते थे और अपने पिता पवन कुमार गर्ग की गांधी नगर स्थित गारमेंट की दुकान पर साथ काम करते थे. अमित के परिवार ने कृष्णा नगर इलाके में जमीन खरीदी थी और इसकी रजिस्ट्री के लिए ही अमित अपनी दादी को आई-10 कार से लेकर जिलाधिकारी कार्यालय के लिए निकला था. लेकिन जब अमित ताहिरपुर की ओर से जिलाधिकारी कार्यालय के सामने गोल चक्कर पर पहुंचा. तो उनकी कार के आगे रूट संख्या-33 की हरे रंग की डीटीसी बस जा रही थी. जिनकी टक्कर अमित की कार से हो गई.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT