भोपाल में बीच सड़क पर महिला की दादागिरी

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह फैल गया है. वीडियो में गुस्साई महिला को फल विक्रेता के ठेले से पपीता फेंकते हुए देखा जा सकता है.

  • 765
  • 0

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह फैल गया है. वीडियो में गुस्साई महिला को फल विक्रेता के ठेले से पपीता फेंकते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में दिख रहा है कि वह लगातार फल विक्रेता से बहस कर रही है और पपीते उठाकर जमीन पर पटक रही है. फल विक्रेता को उसके सामने रुकने की गुहार लगाते हुए देखा जा सकता है, लेकिन महिला सुनने को तैयार नहीं है.


यह भी पढ़ें: सीबीडीटी ने बढ़ाई ITR रिटर्न की तारीख, कोरोना है वजह


सड़क पर उनकी आवाजें और चीखें सुनकर आसपास रहने वाले लोग अपनी बालकनियों में गए और वीडियो रिकॉर्ड किया जो अब ट्विटर, फेसबुक और अन्य सोशल मीडिया साइटों पर वायरल हो रहा है. बाद में पता चला कि महिला ने अपनी कार पार्किंग से निकाल कर सड़क पर खड़ी कर दी थी. ठेला वहां से गुजरा और उसकी कार को महिला की कार ने धीरे से छुआ. कार पर खरोंच देखकर महिला का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया.


Also Read : सोमवार को हरियाणा भिड़ेगी तमिल थलाइवाज से, तो दूसरे मुकाबले में जयपुर के सामने होंगे दिल्ली के अजेय दबंग


महिला पहले ठेला खींचने वाले पर चिल्लाई और फिर फल विक्रेता के ठेले से पपीता फेंकने लगी. पूरी घटना के दौरान वेंडर याचना करता रहा, "मैडम, ऐसा मत करो, मैं गरीब हूं." हालांकि, नाराज महिला नहीं रुकी और अपनी हरकतें जारी रखी. मामला पुलिस के पास कार्रवाई के लिये पहुँच चुका है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT