सोमवार को हरियाणा भिड़ेगी तमिल थलाइवाज से, तो दूसरे मुकाबले में जयपुर के सामने होंगे दिल्ली के अजेय दबंग

सोमवार को हरियाणा भिड़ेगी तमिल थलाइवास से, तो दूसरे मुकाबले में जयपुर के सामने होंगे दिल्ली के अजेय दबंग

  • 975
  • 0

 सोमवार को कबड्डी लीग में होने वाले दो मुकाबलों में पहले मैच में तमिल थलाइवाज प्रो कबड्डी में फॉर्म में चल रहे हरियाणा से भिड़ेंगे. तमिलनाडु स्क्वाड ने कैप्टन सुरजीत और मार्शल सागर के बचाव के साथ इस वर्ष की धमाकेदार शुरुआत की है. हालाँकि, उनका सामना स्टीलर्स की टीम से होगा जो पिछले तीन मैचों से अजेय रहे है़ं. 

युवा हरफनमौला मीतू पिछले मुकाबलों में  स्टीलर्स के लिए गजब का प्रदर्शन कर रहे हैं. हर किसी को विश्वास था कि विकास कंदोला सीजन इस सीजन में उनके प्रमुख रेडर होंगे, लेकिन एक अविश्वसनीय विकल्प की तरह मीतू के उभरने के बाद मीतू के प्रदर्शन ने हरियाणा की टीम को खिताब का प्रबल दावेदार बना दिया है.तमिल थलाइवाज की रक्षात्मक पंक्ति का प्रदर्शन भी खराब नहीं रहा है. सुरजीत और सागर ने भी अब तक टीम का अच्छा साथ दिया है.

 यह भी पढ़ें: प्लैन क्रैश के बाद ट्रेन से टकराता, बड़ा हादसा लेकिन कोई हताहत नही


दूसरे मैच में जयपुर पैंथर्स भिड़ेंगे दबंग दिल्ली से,

अपने पिछले आउटिंग में, जयपुर पिंक पैंथर्स ने पुनेरी पलटन पर अपनी तीन गेम की हार का क्रम 31-26 से तोड़ दिया. अर्जुन देशवाल फिर से जयपुर के लिए शो के स्टार थे क्योंकि अर्जुन ने अपना सातवां सीधा सुपर 10 रिकॉर्ड किया, जो इस सीजन में विवो पीकेएल में संयुक्त रूप से सबसे अधिक है. रक्षा कतार ने भी अच्छी आउटिंग की. उन्होंने पलटन को सिर्फ 26 अंक पर रोक रखा था, जबकि 11 टैकल पॉइंट हासिल करना पिंक पैंथर्स के लिए एक महत्वपूर्ण जीत थी,

दबंग दिल्ली के.सी. विवो पीकेएल प्वाइंटस टेबल के शीर्ष पर बैठे हुये हैं. और इस सीजन में अभी तक एक भी हार का स्वाद नहीं चखा है. उन्होंने सात मुकाबले खेले हैं, पांच जीते हैं, दो में बराबरी की है और लीग की सर्वश्रेष्ठ जीत  +37 के स्कोर से अपने नाम की हुई है. उनकी सफलता की कुंजी एमवीपी नवीन कुमार की ऐतिहासिक फार्म रही है. मौजूदा एमवीपी ने केवल सात मैचों में 123 रेड अंक बटोरे हैं. इस सीजन में लीग के किसी अन्य खिलाड़ी के 100 रेड पॉइंट नहीं हैं. दिल्ली का 35.86 अंक प्रति गेम का औसत सीजन 8 में सबसे ज्यादा है. उन्होंने इस सीजन में केवल 214 अंक दिये हैं. देखना दिलचस्प होगा कि जयपुर दबंग दिल्ली का क्या तोड़ निकालती है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT