अयोध्या में एक युवक की गला रेतकर हत्या, चल रहा था जमीनी विवाद

अयोध्या के एक मंदिर में सो रहे युवक पंकज शुक्ला की गला रेत कर हत्या कर दी गई. मृतक अमेठी के शिवरतनगंज क्षेत्र का रहने वाला था.

  • 687
  • 0

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में रविवार को एक व्यक्ति की गला रेत कर बेरहमी से हत्या कर दी गई. बीती रात घर हनुमान मंदिर के चबूतरे पर सो रहे 35 वर्षीय युवक की हत्या कर दी गई. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

परिजनों का चल रहा था जमीनी विवाद

मामला कुमारगंज थाना क्षेत्र के भुआपुर गांव का है. यहां स्थित हनुमान मंदिर में सो रहे पंकज शुक्ला का शव रविवार की सुबह परिजनों को खून से लथपथ पड़ा मिला. मृतक अमेठी के शिवरतनगंज क्षेत्र का रहने वाला था और करीब 2 महीने से अपने मामा शिवनारायण के घर रह रहा था. हमेशा की तरह पंकज शुक्ल खाना खाकर घर के सामने हनुमान मंदिर के चबूतरे पर सोने चले गए. इस घटना की खबर से गांव में फैले लोगों में हड़कंप मच गया. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं.

पंकज अक्सर अपने मामा के यहां जाया करता था. क्योंकि उसका घर भी पास में ही था. पुलिस के मुताबिक मृतक युवक के परिजनों के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. वह अक्सर इस मामले में अपनी मां चंद्रावती की पैरवी करने जाते थे, जबकि उनके परिवार के अन्य सदस्य मुंबई में रहते हैं.



RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT