दिल्ली के बाद आगरा हाईवे पर रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना, रात भर शव के ऊपर से गुजरती रहीं गाड़ियां

हाईवे पर रात में घना कोहरा पड़ रहा था, अनुमान लगाया जा रहा है कि मरने वाला घना कोहेर के चलते तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आ गया होगा. मगर, हादसे के बाद हाईवे से गुजरते किसी वाहन चालक ने संवेदनशीलता नहीं दिखाई

  • 479
  • 0

दिल्ली में 20 साल की लड़की को कार सवारों द्वारा 8 किलोमीटर तक घसीटने की दिल दहला देने वाली घटना के बाद यूपी के आगरा में भी नए साल के पहले दिन रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना हुई. बता दें कि सिकंदरा हाईवे पर मृत अज्ञात राहगीर के शव को हाईवे पर दौड़ती तेज रफ्तार वाहनों के रात भर गुजरने से वह टुकड़ों में बंट गया. हाईवे पर 100 मीटर तक शव के चिथड़े बिखर गए. मरने वाले के कपड़ों में कुछ हड्डियां बची थी. सोमवार की सुबह वहां से गुजरने वाले राहगीरों ने हाईवे पर फैले क्षत-विक्षत शव के टुकड़ों को देखा तो उनके रोंगटे खड़े हो गए. इसकी जानकारी पुलिस को दी.

मथुरा-आगरा हाईवे पर रात भर पड़ा शव 

बता दें कि सिकंदरा हाईवे पर रुनकता में कीठम झील के सामने नव वर्ष के पहले दिन अज्ञात वाहन की चपेट में आकर राहगीर की मौत हो गई. मथुरा से आगरा आने वाले हाईवे पर उसका शव पड़ा रहा. इस दौरान मथुरा की ओर से आने वाले छोटे-बड़े वाहन रात भर शव को रौंदते रहे.

शव को एकत्र करने में समस्या

पुलिस के सामने शव को उठाने की समस्या आई. वह छोटे-छोटे टुकड़ों में करीब 100 मीटर तक बिखरा हुआ था. जिसके चलते पुलिस को शव के टुकड़ों को एकत्रित करने में काफी दिक्कत हुई.

कोहरा हो सकता है हादसे की वजह 

हाईवे पर रात में घना कोहरा पड़ रहा था, अनुमान लगाया जा रहा है कि मरने वाला घना कोहरे के चलते तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आ गया होगा. मगर, हादसे के बाद हाईवे से गुजरते किसी वाहन चालक ने संवेदनशीलता नहीं दिखाई.

100 मीटर तक क्षत-विक्षत शव टुकड़ों में बिखरा

सोमवार की सुबह करीब सात बजे आसपास ढाबों पर काम करने वाले कुछ लोग वहां से निकलते तो उन्हें सड़क पर करीब 100 मीटर तक क्षत-विक्षत शव टुकड़ों में बिखरा दिखाई दिया. दृश्य देखकर उनके रोंगटे खड़े हो गए. मरने वाले की हड्डियां चकनाचूर हो गई थीं. वह मांस के साथ सड़क पर चिपक गई थीं. मरने वाले के शरीर पर पहने कपड़े तार-तार हो चुके थे. उनके कुछ हिस्सों को देखकर यह अनुमान लगाया जा सका कि वह पुरुष था.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT