सुनीता केजरीवाल का कथित ऑडियो वायरल, AAP ने बताया फर्जी

पंजाब विधानसभा चुनाव में 20 फरवरी को वोटिंग जारी है. वहीं मतदान से ठीक पहले आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल का एक कथित ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

  • 1017
  • 0

पंजाब विधानसभा चुनाव में 20 फरवरी को वोटिंग जारी है. वहीं मतदान से ठीक पहले आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल का एक कथित ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें तमाम आपत्तिजनक बातें कही गई हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस ऑडियो को लेकर आम आदमी पार्टी ने पंजाब के मुख्य चुनाव अधिकारी से शिकायत की है.

ये भी पढ़ें:- Delhi: 100 से अधिक की स्पीड में ट्रक से टकराई मर्सिडीज, हादसे में दो की मौत

पंजाब के चुनाव अधिकारी से शिकायत

आम आदमी पार्टी के लीगल सेल ने पंजाब के मुख्य चुनाव अधिकारी से शिकायत की है. साथ ही सोशल मीडिया से वायरल हो रही इस क्लिप को हटाने और इसके लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की भी मांग की गई है.

ये भी पढ़ें:- Air India के विमान ने की खतरनाक लैंडिंग, Video हुआ वायरल

शिकायत में कहा गया है कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो/ऑडियो क्लिप वायरल है, जो कथित तौर पर सुनीता केजरीवाल और उनकी दोस्त के बीच हुई बातचीत का है. यह क्लिप पूरी तरह फर्जी है. चुनाव के कारण आम आदमी पार्टी को बदनाम करने के उद्देश्य से यह क्लिप विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रही है. वहीं इस ऑडियो को लेकर शिकायत दर्ज की जा चुकी है. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT