स्कूल में बच्चियों से गैंगरेप, परिजनों का आरोप- कई महीनों से सदमे में थी लड़कियां, मामला दर्ज

नीमराना के मंडन थाना क्षेत्र के एक गांव में सरकारी स्कूल की शिक्षकों के खिलाफ छात्राओं के परिजनों द्वारा छेड़खानी, अश्लील हरकत और सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है.

  • 5314
  • 0

नीमराना के मंडन थाना क्षेत्र के एक गांव में सरकारी स्कूल की शिक्षकों के खिलाफ छात्राओं के परिजनों द्वारा छेड़खानी, अश्लील हरकत और सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है. उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के दो निजी स्कूलों के प्रबंधकों पर 17 लड़कियों का यौन शोषण करने और कथित तौर पर उन्हें बहला-फुसलाकर उनके साथ बलात्कार करने का प्रयास करने का आरोप लगाया गया है. पुलिस ने इस मामले में दोनों लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में एक पुलिस अधिकारी को लाइन में लगाया गया है.


अभिषेक यादव

मुजफ्फरनगर जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने सोमवार को बताया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता और स्थानीय विधायक प्रमोद उत्वाल के हस्तक्षेप के बाद परिवार की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि इस मामले में कथित लापरवाही के आरोप में पुरकाजी थाना प्रभारी विनोद कुमार सिंह को लाइन में लगाया गया है. वहीं भोपा थाना स्थित सूर्य देव पब्लिक स्कूल के निदेशक योगेश कुमार चौहान और पुरकाजी क्षेत्र के जीजीएस इंटरनेशनल स्कूल के निदेशक अर्जुन सिंह के खिलाफ यौन उत्पीड़न की धारा में मामला दर्ज किया गया है. 


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT