कोविड टेस्ट के लिए चीन में जानवरों जैसा सलूक, महिला के शरीर पर चढ़कर लिया सैंपल

चीन में कोरोना पर नियंत्रण के नाम पर आम लोगों के साथ जानवरों जैसा सलूक किया जा रहा है. वहीं महिला को जमीन पर पटक कर उसका कोविड टेस्ट किया जा रहा है.

  • 606
  • 0

चीन में कोरोना महामारी फैली हुई है. कोरोना को रोकने के लिए चीन पूरी सख्ती से Zero COVID नीति का पालन कर रहा है. ऐसे में आम लोगो के साथ जानवरों जैसा सलूक किया जा रहा है. इतना ही नही उन्हे जमीन पर पटक कर कोरोना टेस्ट हो रहा है.




चीन में कोरोना मरीज मिलने पर कड़ाई
आपको बता दें कि, चीन अब कोई चांस नही लेना चाहता ऐसे में कोरोना के मरीज मिलने पर पूरी कड़ाई से लॉकडाउन लगाया जा रहा है. स्थिति ऐसी हो गई है कि चीन में लोग कोरोना वायरस से ज्यादा लॉकडाउन से डरे हुए है. वहीं चीन में लोगों के साथ जानवरों जैसा सलूक हो रहा है. चीन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जोकि किसी कोरोना टेस्ट सेंटर का है. वीडियो में एक महिला को पुरुष जमीन पर पटके हुए है और उसके शरीर पर चढ़कर बैठा हुआ है. महिला उसके चंगुल से छूटने की कोशिश करती है, लेकिन वह ऐसा नहीं कर पाती. पुरुष महिला के दोनों हाथों को अपने घुटने से दबाता है. इसके बाद पुरुष जबरदस्ती उसका मुंह खोलता है. पास में पीपीई किट पहने बैठा व्यक्ति महिला का सैंपल लेता है.


जबरन हो रहा कोविड टेस्ट
इस वीडियो ने इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा दिया है. वहीं एक यूजर ने ट्वीट किया है कितना भयावह है कि वे कैसे गरीब लोगों को अपने वश में कर लेते है. यह सब दुखद है, बिल्कुल असहनीय है. दूसरे यूजर ने इस तरह के और वीडियो पोस्ट किए है, जिसमें चीनी स्वास्थ्य कर्मियों को अनिवार्य कोविड टेस्ट के लिए पिछले महीने एक बूढ़े व्यक्ति के घर में जबरन प्रवेश करते दिखाया गया था. वीडियो को पहले चीन के ट्विटर जैसे प्लेटफॉर्म वीबो पर पोस्ट किया गया था. बाद में यह ट्विटर पर भी वायरल हो गया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT