बाबा वेंगा की एक और भविष्यवाणी हुई सच, रूस को लेकर कही गई थी ये बड़ी बात

दुनिया भर में अपनी बड़ी भविष्यवाणियों के लिए जाने जाने वाले बाबा वेंगा की भविष्यवाणी नदारद है, जिसमें उन्होंने पुतिन और रूस के बारे में खूब बातें कीं.

  • 1391
  • 0

रूस और यूक्रेन के बीच जारी जंग के बीच बाबा वेंगा की एक पुरानी भविष्यवाणी का बार-बार जिक्र किया जा रहा है. दरअसल रूस ने यूक्रेन पर हमला कर दिया है और आज युद्ध का तीसरा दिन है. रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन इस पूरे मामले में दबंग नेता बनकर उभरे हैं. ऐसे में दुनिया भर में अपनी बड़ी भविष्यवाणियों के लिए जाने जाने वाले बाबा वेंगा की भविष्यवाणी नदारद है, जिसमें उन्होंने पुतिन और रूस के बारे में खूब बातें कीं.

ये भी पढ़ें:- MP: बाइक को बचाने के चक्कर में 5 सेकंड में 7 बार पलटी बोलेरो, दो लोगों की मौत

दरअसल बाबा वेंगा ने कहा था कि एक वक्त आएगा जब रूस पूरी दुनिया पर राज करेगा. उन्होंने आगे कहा कि अमेरिका और यूरोप रूस से आगे कुछ नहीं होंगे. बाबा वेंगा ने कहा, "रूस सबसे बड़ी शक्ति के रूप में उभरेगा, सब कुछ बर्फ की तरह पिघल जाएगा. केवल एक चीज जिसे कोई नहीं छूएगा - व्लादिमीर पुतिन और रूस का गौरव. रूस को कोई नहीं रोक पाएगा." बाबा वेंगा ने कहा कि यूरोप तब बंजर भूमि में बदल जाएगा.

ये भी पढ़ें:- विष्णु सोलंकी पर टूटा दुखों का पहाड़, नवजात बेटी के बाद अब पिता ने छोड़ा साथ

आपको बता दें कि बाबा वेंगा पूरी दुनिया में भविष्यवाणी के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने 5 हजार से ज्यादा भविष्यवाणियां की हैं, जिनमें से कई सच भी साबित हुई हैं. साल 1911 में बुल्गारिया में जन्में बाबा वेंगा के असली वेंगेलिया पांडव गुश्तेरोवा हैं. 12 साल की उम्र में बाबा वेंगा के साथ एक बड़ा हादसा हो गया. दरअसल, एक खतरनाक तूफान की वजह से उनकी आंखों की रोशनी चली गई थी. बाबा वेंगा ने भले ही अपनी आंखें खो दी हों लेकिन उनकी दृष्टि उनके साथ थी और आज भले ही वह इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन समय-समय पर लोग उन्हें याद करते रहते हैं. उनका 85 साल की उम्र में यानि साल 1996 में निधन हो गया था.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT