Bigg boss: सलमान खान ,करण जोहर के बाद रेखा की बिग बॉस में धमाकेदार एंट्री!

देश के सबसे बड़े और सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 से पहले इस बार बिग बॉस ओटीटी को नए अंदाज में लॉन्च किया गया है. यह शो पहले दिन से ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर धूम मचा रहा है

  • 771
  • 0

देश के सबसे बड़े और सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 से पहले इस बार बिग बॉस ओटीटी को नए अंदाज में लॉन्च किया गया है. यह शो पहले दिन से ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर धूम मचा रहा है. शो को सुपरहिट बनाने के लिए मेकर्स इस बार कई नई चीजें जोड़ रहे हैं. सलमान खान द्वारा करण जौहर को बिग बॉस ओटीटी का चेहरा बनाए जाने के बाद अब मेकर्स फैंस के लिए इससे भी बड़ा सरप्राइज प्लान कर रहे हैं जिसकी शायद ही किसी ने कल्पना भी की होगी.

मिली जानकारी के मुताबिक, बिग बॉस ओटीटी के मेकर्स बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी और दिग्गज अभिनेत्री रेखा को शो में लाने के लिए बातचीत कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक शो के मेकर्स रेखा को ट्री ऑफ फॉर्च्यून की जिम्मेदारी देकर शो का हिस्सा बना सकते हैं. इसी जिम्मेदारी के तहत रेखा 6 हफ्ते बाद बिग बॉस ओटीटी के बचे हुए कंटेस्टेंट्स को सलमान खान के शो में पेश करेंगी.

वही आपको बता दें कि सलमान खान के शो बिग बॉस 15 के प्रीमियर के दिन बिग बॉस ओटीटी से बचे सभी कंटेस्टेंट को सलमान खान से मिलवाया जाएगा और फिर बिग बॉस के घर में छोड़ दिया जाएगा. आपको बता दें कि शो को एक नए स्तर पर ले जाने के लिए इस बार बिग बॉस के मेकर्स कई नए काम कर रहे हैं जो कि बिग बॉस के इतिहास में आज से पहले कभी नहीं हुआ. शो को डिजिटल प्लेटफॉर्म या कनेक्टिव-बेस्ड थीम पर पेश किया जाना है. दर्शकों को इस बार शो में कई नई रस्में देखने को मिल रहे हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT