मुंबई में हुआ बड़ा हादसा, मृतकों के परिजनों दिए जाएंगे 5 लाख रुपए

मुंबई में मॉनसून की पहली बारिश की वजह से बुधवार की देर रात एक बड़ा हादसा हो गया और इमारत ढहने से कम से कम 11 लोगों की मौत हो गई. वहीं मरने वाले लोगों के परिजनों के पांच-पांच लाख रुपए का मुआवजा दिया जाएगा.

  • 2091
  • 0

मुंबई में मानसून की पहली बारिश के कारण बुधवार देर रात एक बड़ा हादसा हुआ और एक इमारत के गिरने से कम से कम 11 लोगों की मौत हो गई। बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने कहा कि मुंबई के मलाड पश्चिम में कल देर रात न्यू कलेक्टर के परिसर में एक आवासीय इमारत के गिरने से कम से कम 11 लोगों की मौत हो गई और आठ अन्य घायल हो गए.

ये भी पढ़े:Bihar में मौत का आंकड़ा एक दिन में 73 फीसदी बढ़ा, अब तक 9375 लोगों की जा चुकी है जान

{{img_contest_box_1}}

बीएमसी के अनुसार, इस क्षतिग्रस्त बिल्डिंग ने पास की एक और आवासीय घर को भी अपनी चपेट में ले लिया. नगर निगम ने कहा कि इसने क्षेत्र को भी प्रभावित किया जो अब खतरनाक स्थिति में है.  प्रभावित इमारतों में रहने वाले लोगों को सुरक्षित निकाला जा रहा है. बताया जा रहा है कि दुर्घटनाग्रस्त इमारत में फंसे लोगों को बचाने के लिए सर्च एंड रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

ये भी पढ़े:Sushant Singh Rajput के पिता को दिल्ली हाईकोर्ट ने दिया बड़ा झटका, खारिज की याचिका

घायलों को बीडीबीए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. वहीं महाराष्ट्र के मंत्री असलम शेख ने कहा कि घटना में मरने वाले लोगों के परिजनों के पांच-पांच लाख रुपए का मुआवजा दिया जाएगा.

{{read_more}}

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT