सीएम योगी की सुरक्षा में बड़ी लापरवाही, इंस्पेक्टर समेत 8 पुलिसकर्मी निलंबित

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में लापरवाही बरतने पर पुलिसकर्मियों पर तगड़ा शिकंजा कसा गया है. एक निरीक्षक व एक दरोगा समेत आठ पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है.

  • 427
  • 0

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया है. एयरपोर्ट जाते समय उनके रास्ते में बाहर के वाहन घुस गए, जिससे अफरा-तफरी मच गई.

मामले की जांच
आपको बता दें कि, योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में खलबली मच गई है. गोरखपुर में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का कार्यक्रम था. दिल्ली से गोरखपुर पहुंचने पर सीएम योगी 11.28 बजे उनकी अगवानी करने एयरपोर्ट जा रहे थे. वीवीआईपी की फ्लीट के समय पुलिसकर्मियों ने गलत दिशा में वाहनों को छोड़ दिया जिसके कारण तगड़ा जाम लग गया. मुख्यमंत्री के सुरक्षाकर्मियों ने सड़क को खाली कराया. इस पूरे मामले को लेकर एसएसपी ने लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों को विभागीय जांच के आदेश भी दे दिए है.


लापरवाही में सस्पेंड
मिली जानकारी के अनुसार उन्होंने कुसम्ही की तरफ से आने वाले वाहनों को एयरपोर्ट की ओर भेजा. इस लापरवाही के आरोप में ड्यूटी पर तैनात एसएसपी क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर यदुनंदन यादव, इंस्पेक्टर अजय राय, आरक्षक बृजेश यादव, सतेंद्र यादव, गिडा थाने में तैनात विवेक मिश्रा, आरक्षक सुजीत यादव, महिला आरक्षक अरुणिमा मिश्रा व स्टेशन पर तैनात महिला आरक्षक किरण चौधरी को सस्पेंड कर दिया गया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT