Bigg Boss 15 : राकेश बापट के बाद शमिता शेट्टी की तबीयत बिगड़ी, शो से हुईं बाहर

वह आश्वस्त है कि वह उसे सही बढ़ावा दे सकती है जिसे उसे सकारात्मक महसूस करने की आवश्यकता है कि वह सीजन में जीवित रह सके और सभी चुनौतियों से लड़ सके.

  • 1024
  • 0

हाल ही में सलमान खान के साथ बिग बॉस 15 में वीकेंड का वार शमिता शेट्टी के लिए विशेष रूप से दिल तोड़ने वाला था. अभिनेत्री को पता चला कि राकेश बापट, जिन्हें चिकित्सकीय कारणों से अचानक घर से बाहर निकलना पड़ा था, शो में वापस नहीं आ रहे हैं. जबकि अफवाहें थीं कि राकेश सप्ताहांत तक शो में वापस आ जाएगा, यह पता चला था कि अभिनेता ने सीजन छोड़ दिया है.

ये भी पढ़ें:-कुत्ते को गुब्बारे में बांध कर उड़ाने वाला यूट्यूबर गौरव शर्मा फिर गिरफ्तार

हालांकि अब पता चला है कि शमिता शेट्टी भी मेडिकल आधार पर घर से बाहर हैं. हालांकि यह पता नहीं चल पाया है कि उनकी हालत कितनी गंभीर है और उनके कब वापस आने की उम्मीद है, सोशल मीडिया पर इस बात की काफी चर्चा है कि शो के प्रशंसक शमिता के अस्थायी रूप से शो से बाहर होने के असली कारण का अनुमान लगा रहे हैं.

ये भी पढ़ें:-महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख को न्यायिक हिरासत, कोर्ट ने 14 दिनों की ज्यूडिशियल कस्टडी में भेजा

बहुत सारे प्रशंसकों को लगता है कि शमिता राकेश से मिलना चाहती है और घर में वापस आने के लिए उससे बात करना चाहती है. वह आश्वस्त है कि वह उसे सही बढ़ावा दे सकती है जिसे उसे सकारात्मक महसूस करने की आवश्यकता है कि वह सीजन में जीवित रह सके और सभी चुनौतियों से लड़ सके. एक और अटकलें लगाई जा रही हैं कि शमिता घर से बाहर हैं ताकि वह मीडिया से मिलने से बच सकें, जो घर में आने और प्रतियोगियों से मिलने और सवाल करने के लिए तैयार हैं. 

ये भी पढ़ें:-Gujarat में फिर पकड़ी गई करोड़ों की हेरोइन, 3 लोगों को किया गया गिरफ्तार

मीडिया की बातचीत सोमवार के लिए निर्धारित की गई है और उसके विवाद से लेकर राकेश तक प्रशंसकों की राय है कि निर्माता उसके प्रति पक्षपाती हैं, ज्यादातर सवाल शमिता की ओर इशारा किया जाएगा और यह चीजों को अजीब बना सकता है या यहां तक ​​​​कि उसे 'उजागर' भी कर सकता है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT