Bihar: MLC टुन्ना पांडेय को पार्टी ने किया निलंबित, नीतीश कुमार के खिलाफ की थी बयानबाजी

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ बयानबाजी करने के लिए पार्टी ने बड़ा कदम उठाया है. एमएलसी टुन्ना पांडे को पार्टी ने सस्पेंड कर दिया है.

  • 1836
  • 0

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ बयानबाजी करने के लिए पार्टी ने बड़ा कदम उठाया है. एमएलसी टुन्ना पांडे को पार्टी ने सस्पेंड कर दिया है. एमएलसी टुन्ना पांडे ने सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ सीधा मोर्चा खोल दिया था. उन्होंने कहा था कि नीतीश कुमार मुख्यमंत्री हो सकते हैं, लेकिन वह हमारे नेता नहीं हो सकते. 

ये भी पढ़े:RBI ने किया बड़ा ऐलान, रेपो रेट में नहीं होगा कोई बदलाव

{{img_contest_box_1}}

जदयू नेताओं ने एमएलसी टुन्ना पांडे के खिलाफ रैली की और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की. जदयू के सीवान जिलाध्यक्ष ने भी उन्हें भाजपा से निष्कासन की मांग की थी. सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए टुन्ना पांडे ने कहा कि वे हालात के मुख्यमंत्री हैं और तेजस्वी यादव की पार्टी सत्ता के दम पर हार गई. टुन्ना पांडे के इस बयान पर भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें नोटिस भेजा और जवाब भी मांगा.

ये भी पढ़े:PM Modi की CSIR के साथ हुई बैठक, कहा- हर क्षेत्र में सशक्त बनना चाहता है भारत

टुन्ना पांडे स्थानीय निकाय कोटे से विधान परिषद की सदस्य हैं, जिनका चुनाव इसी साल होना है. बताया जा रहा है कि पांडे चुनाव से पहले बीजेपी छोड़कर राजद में शामिल होने की कोशिश कर रहे हैं, इसलिए वह लगातार नीतीश कुमार के खिलाफ बयान दे रहे हैं. टुन्ना पांडे के भाई राजद से विधायक हैं। बड़रिया से जदयू प्रत्याशी को हराकर बच्चा पांडे ने राजद के टिकट पर चुनाव जीता है. 

{{read_more}}

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT