खेल मंच पर बीजेपी सांसद ने जड़ा थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल

64 वर्षीय, जो उत्तर प्रदेश के कैसरगंज निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा सांसद भी हैं, ने राष्ट्रीय चैंपियनशिप के पहले दौर की प्रतियोगिता के दौरान राज्य के एक पहलवान को मंच पर थप्पड़ मारा.

  • 1571
  • 0

भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने शुक्रवार को रांची के शहीद गणपत राय इंडोर स्टेडियम में अंडर -15 राष्ट्रीय कुश्ती चैंपियनशिप के दौरान अपना आपा खोने के बाद खुद को मुश्किल में पाया. 

ये भी पढ़े:- उत्तर भारत में पड़ेगी भीषण ठंड, लोग ले रहे आग का सहारा

64 वर्षीय, जो उत्तर प्रदेश के कैसरगंज निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा सांसद भी हैं, ने राष्ट्रीय चैंपियनशिप के पहले दौर की प्रतियोगिता के दौरान राज्य के एक पहलवान को मंच पर थप्पड़ मारा. घटना के बाद कई पहलवानों ने डब्ल्यूएफआई अध्यक्ष से माफी की मांग की. प्रथम दिवस प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि के रूप में बृज भूषण उपस्थित थे.

ये भी पढ़े:-UP Election 2022: राहुल-प्रियंका का अमेठी दौरा, जानें अपडेट

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आयु सत्यापन के दौरान पहलवान की उम्र 15 वर्ष से अधिक पाई गई और उसे प्रतियोगिता में भाग लेने से रोक दिया गया. लेकिन पहलवान ने शिकायत दर्ज कराई और फिर मंच पर कदम रखा और डब्ल्यूएफआई अध्यक्ष से बहस करने लगे.

ये भी पढ़े:- सपा के नेताओं पर आयकर विभाग की छापेमारी, अखिलेश यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना

कथित तौर पर पहलवान को शांत करने की कोशिश कर रहे बृज भूषण ने अपना आपा खो दिया और पहलवान को सबके सामने थप्पड़ मार दिया. झारखंड कुश्ती संघ के अध्यक्ष भोलानाथ सिंह व अन्य ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया.

ये भी पढ़े:-दिल्ली में भीषण सड़क हादसा, 4 लोगों की मौत

बृज भूषण 2012 में डब्ल्यूएफआई के अध्यक्ष बने। उन्हें निर्विरोध चुना गया क्योंकि इस पद के लिए किसी अन्य उम्मीदवार ने नामांकन दाखिल नहीं किया था.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT