सपा के नेताओं पर आयकर विभाग की छापेमारी, अखिलेश यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना

Income Tax Department ने यूपी के मऊ में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव और प्रवक्ता राजीव राय के निवास पर छापेमारी की है. IT Department ने लखनऊ के जैनेंद्र यादव और मैनपुरी में मनोज यादव के घर पर भी छापेमारी की है. ऐसा सुना जा रहा है कि....

  • 1043
  • 0

Income Tax Department ने यूपी के मऊ में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव और प्रवक्ता राजीव राय के  निवास पर  छापेमारी की है. IT Department ने लखनऊ के जैनेंद्र यादव और मैनपुरी में मनोज यादव के घर पर भी  छापेमारी की है.  ऐसा सुना जा रहा है कि ये सभी सामाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव के करीबी हैं. आपको बता दें छापेमारी के दौरान सपा के राष्ट्रीय सचिव  राजीव राय को दो घंटे तक नज़रबंद कर दिया था. जैसे ही छापेमारी की खबर सपा के कार्यकर्ताओं  को लगी तो उन्होंने राजीव राय के घर  के बाहर जमकर हंगामा किया जिसकी वजह से पुलिस की भारी संख्या को मौके पर तैनात होना पड़ा.

लोगों की मदद करना भाजपा को पसंद नहीं

मिली जानकारी के मुताबिक सपा नेता राजीव राय ने कहा, “आयकर विभाग के लोग आए हैं। मेरा कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है। मेरा पास कोई अवैध पैसा नहीं है। लोगों की मदद करना भाजपा को पसंद नहीं आया।” 

 

राष्ट्रीय सचिव राजीव राय के घर पर आयकर विभाग की छापेमारी पर सपा के जिलाध्यक्ष  लोहिया वाहिनी धीरज राजभर ने कहा ”आज अचानक सुबह किसी विभाग के लोग आए हैं। हमें अंदर जाने नहीं दे रहे हैं और न कुछ बता रहे हैं कि क्या कार्रवाई चल रही है। अंदर से दरवाजा बंद है।”

सपा प्रमुख भड़के

आयकर विभाग की इस छापेमारी पर सपा प्रमुख भड़के और बीजेपी पर निशाना साधा. अखिलेश यादव ने ट्वीट किया” भाजपा का हार का डर जितना बढ़ता जाएगा, विपक्षियों पर छापों का दौर भी उतना बढ़ता जाएगा, फिर भी सपा का रथ व हर कार्यक्रम बदस्तूर चलता जाएगा। अब तो जनता पूरी तरह भाजपा के ख़िलाफ विपक्ष के साथ खड़ी है, अब क्या बाइस के लिए भाजपा सरकार उप्र की बाइस करोड़ जनता के यहां छापे डालेगी।”

 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT