बुरे फंसे बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा, केजरीवाल का फर्जी वीडियो पोस्ट करने को लेकर एफआईआर दर्ज करने का आदेश

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा मुश्किल में खेलते नजर आ रहे हैं. दिल्ली की एक अदालत ने संबित पात्रा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया है.

  • 1128
  • 0

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा मुश्किल में खेलते नजर आ रहे हैं. दिल्ली की एक अदालत ने संबित पात्रा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया है. संबित पात्रा पर आरोप है कि उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का एक फर्जी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया.

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का एक फर्जी वीडियो ट्विटर पर साझा किया जिसमें केंद्र के तीन नए कृषि कानूनों के लाभ और कानूनों की प्रशंसा की गई. दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा, "आज न केवल बीजेपी बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी विश्वसनीयता खो दी है. इसलिए उन्होंने अरविंद केजरीवाल का फर्जी वीडियो पोस्ट किया."

यह भी पढ़ें :     कंगना रनौत की मुश्किलें बढ़ीं, सिख समुदाय के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी पर एफआईआर दर्ज

आपको बता दें कि जब यह वीडियो वायरल हुआ था तो इस मामले में आम आदमी पार्टी ने दिल्ली पुलिस से पात्रा के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की थी. संबित पात्रा टीवी पर बीजेपी का जाना-माना चेहरा हैं. जिन्होंने 30 जनवरी को सीएम केजरीवाल के इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT