Bulandshahr: अनियंत्रित होकर खाई में गिरी बस, 3 की हुई मौत

कोतवाली सिकंदराबाद क्षेत्र के ग्राम बिलसुरी के पास मंगलवार को भयानक सड़क हादसा सामने आया है. जहां तेज रफ्तार से आ रही रोडवेज बस बेकाबू होकर अचानक खाई में जा गिरी.

  • 2161
  • 0

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के कोतवाली सिकंदराबाद क्षेत्र के ग्राम बिलसुरी के पास मंगलवार को भयानक सड़क हादसा सामने आया है. जहां तेज रफ्तार से आ रही रोडवेज बस बेकाबू होकर अचानक खाई में जा गिरी. हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है जबकि 2 दर्जन से ज्यादा यात्री जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं. घटना के बाद बस में हड़कंप मच गया.

वहीं, यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने बुलंदशहर में हुए सड़क हादसे में लोगों की मौत पर दुख व्यक्त किया है. उन्होंने मृतकों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की. मुख्यमंत्री ने हादसे में घायल हुए लोगों को उचित इलाज मुहैया कराने और प्रभावित लोगों को हर संभव मदद और राहत मुहैया कराने के निर्देश दिए.

घटना कोतवाली सिकंदराबाद क्षेत्र के ग्राम बिलसुरी की है. जानकारी के अनुसार गाजियाबाद डिपो की रोडवेज बस बुलंदशहर से एनएच 91 पर तेज गति से आ रही थी. इस दौरान अचानक सामने से कार आ गई, जिससे बस का नियंत्रण बिगड़ गया और पलटते ही बस में जा गिरी. खाई हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है जबकि 2 दर्जन से ज्यादा यात्री जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं. सूचना के बाद स्थानीय पुलिस लोगों की मदद से मौके पर पहुंची और बस में फंसे सभी घायल यात्रियों को बाहर निकाला. राहत कार्य तेजी से चल रहा है. सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT