Odisha: सड़क किनारे खड़े ट्रक में वाहन टकराने से हुआ भीषण सड़क हादसा, 7 लोगों की मौत

ओडिशा के जाजपुर जिले के नेउतपुर में सेंट्रल बैंक के पास राष्ट्रीय राजमार्ग-16 पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया है. इस हादसे में सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है.

  • 469
  • 0
ओडिशा के जाजपुर जिले के नेउतपुर में सेंट्रल बैंक के पास राष्ट्रीय राजमार्ग-16 पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया है. इस हादसे में सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. मिली जानकारी के मुताबिक पश्चिम बंगाल की ओर से आ रही एक मिनी ट्रक ने सड़क किनारे खड़े एक ट्रक को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे के बाद मिनी ट्रक के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई.
हादसे में जान गंवाने वाले कोलकाता के रहने वाले बताए जा रहे हैं. हादसे की सूचना के बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और राहत बचाव कार्य जारी किया. धर्मशाला पुलिस मौके पर पहुंच कर दुर्घटना की जांच शुरु कर दी है. 


मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार को राष्ट्रीय राजमार्ग 16 पर नेउलपुर में पश्चिम बंगाल से मुर्गियों को लेकर आ रहे एक आइसर ट्रक ने तड़के सड़क किनारे खड़े ट्रक को टक्कर मार दी. जिसके चलते उसमें आग लग गई और हादसे में सात लोगों की मौत हो गई. सभी शवों को धर्मशाला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रखा गया है. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT