सीएम केजरीवाल ने बुलाई अर्जेंट मीटिंग, दिल्ली में नहीं सुधरे हालात तो लग सकता है लॉकडाउन!

दिल्ली में कोरोना के मामले जिस कदर बढ़ रहे हैं. उसे देखकर हो सकता है कि सीएम अरविंद केजरीवाल लॉकडाउन जैसा बड़ा फैसला लें.

  • 1704
  • 0

दिल्ली में नाइट कर्फ्यू पहले से ही लागू था, लेकिन इसके बाद सीएम केजरीवाल सरकार के नए ऐलान के बाद अब वीकेंड कर्फ्यू भी लागू हो चुका है. शुक्रवार के दिन रात 10 बजे से लेकर सोमवार सुबह 6 बजे तक ये जारी रहने वाला है. आज वीकेंड का पहला कर्फ्यू है.  ये जब तक कोई नया आदेश नहीं आ जाता तब तक लागू रहेगा.

ये भी पढ़ें: डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के अलावा करीना संग काम करने वाला ये एक्टर भी संक्रमित

वही, अब कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक आज रिव्यू मीटिंग बुलाई है. इस मीटिंग के अंदर कोरोना मैनेजमेंट के लिए नोडल मंत्री मनीष सिसोदिया, हेल्थ मिनिस्टर सत्येंद्र जैन और बाकी महत्वपूर्ण अधिकारी शामिल होने वाले हैं. ऐसी भी संभावनाएं जताई जा रही है कि यदि वीकेंड कर्फ्यू से भी कुछ नहीं होता है तो दिल्ली में जल्द ही संपूर्ण लॉकडाउन लगाया जा सकता है. इससे पहले दिल्ली के सीएम ने तो अहम बातें की थी. पहली कि ये लॉकडाउन समाधान नहीं है. दूसरी ओर ये कि यदि मामले नहीं रुकते है तो लॉककडाउन पर विचार किया जा सकता है.

 ये भी पढ़े:20 साल से गौशाला में काम कर रहे हैं खान चाचा, धार्मिक एकता की पेश की मिसाल

जिस तरह से दिल्ली में अचानक से इतनी तेजी से मामले बढ़ रहे हैं उस हिसाब से ऐसा लग रहा है कि दिल्ली सरकार को दूसरे ऑप्शन पर सोचने में ज्यादा समय नहीं लाएगी. सीएम अरविंद केजरीवाल ने वीकेंड कर्फ्यू को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा- करोना के चलते आज और कल दिल्ली में कर्फ़्यू है. कृपया इसका पालन करें. हम सबको मिलके करोना को हराना है. दिल्ली में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 19, 486 नए मामले सामने आए हैं. वही, 141 लोगों की मौत हुई है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT