कपल ने हवा में उड़ते विमान में शादी रचाई, यात्री और क्रू मेंबर्स बने मेहमान

अमेरिका के ओक्लाहोमा सिटी में रहने वाले पाम पैटरसन और जेरेमी साल्दा अपनी शादी के लिए लास वेगास जा रहे थे. जहां प्लेन के क्रू मेंबर्स ने पैटरसन और साल्दा की शादी की तैयारियां शुरू कर दीं.

  • 556
  • 0

शादी में जाने वाले एक कपल की फ्लाइट कैंसिल हो गई. इस वजह से दोनों दूसरे प्लेन में सवार हुए और वेडिंग वेन्यू के लिए रवाना हो गए. हालांकि इसी बीच फ्लाइट में कुछ ऐसा हुआ कि दोनों ने हवा में ही शादी कर ली. शायद आपको यकीन ना हो लेकिन ये सच है. जी हां, इस शादी में अन्य यात्री, विमान के चालक दल के सदस्य आदि उनके मेहमान बने. वहीं एयरलाइन कंपनी ने ही शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए पूरी कहानी बताई है. मिली जानकारी के मुताबिक अमेरिका के ओक्लाहोमा सिटी में रहने वाले पाम पैटरसन और जेरेमी साल्दा अपनी शादी के लिए लास वेगास जा रहे थे. इसी दौरान उन्हें पता चला कि उनकी फ्लाइट कैंसिल हो गई है.

यह भी पढ़ें:भोपाल में प्रेमी ने खुद को जिंदा जलाया, प्रेमिका के सामने ही खुद को लगाई आग

इस वजह से मजबूर होकर उन्हें अपनी शादी की योजना टालनी पड़ी. लेकिन इसी बीच उन्हें क्रिस नाम का एक आदमी मिला, जिसने कहा कि वह उनकी शादी करवा सकता है. तीनों ने तुरंत साउथवेस्ट एयरलाइंस से टिकट बुक किया और वेडिंग वेन्यू के लिए रवाना हो गए. इस दौरान पैटरसन और साल्दा ने दूल्हा-दुल्हन की ड्रेस पहनी हुई थी और उन्हें देखकर प्लेन के पायलट ने इस बारे में पूछा तो कपल ने बताया कि वे शादी के लिए जा रहे हैं, लेकिन उनकी फ्लाइट कैंसिल हो गई. इन सबके बीच पैटरसन ने मजाक में पायलट से कहा कि अब वह प्लेन में ही शादी करने जा रहा है. उसके बाद पायलट ने भी हां कर दी और प्लेन के क्रू मेंबर्स ने पैटरसन और साल्दा की शादी की तैयारियां शुरू कर दीं.

यह भी पढ़ें:छत्तीसगढ़ में व्यक्ति को पेड़ से उल्टा लटकाया, देखिए दिल को दहला देने वाली वीडियो

पैटरसन और साल्दा ने फिर एक फ्लाइंग प्लेन में शादी की. जिसकी तस्वीरें अब वायरल हो रही हैं. आपको बता दें कि साउथवेस्ट एयरलाइंस ने प्लेन के अंदर हुई इस अनोखी शादी की कई तस्वीरें शेयर की हैं. आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि दुल्हन को प्लेन के अंदर बुकिंग करते देखा जा सकता है. अब इस शादी की चर्चा हर तरफ हो रही है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT