JugJugg Jeeyo Review: देखिये इस फिल्म में नीतू और अनिल कपूर की दमदार अदाकारी

धर्मा प्रोडक्शंस की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जुग जग जियो' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. अगर आप भी इस फिल्म को देखने का प्लान कर रहे हैं तो पहले जान लें कि कैसी है

  • 968
  • 0

धर्मा प्रोडक्शंस की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जुग जग जियो' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. अगर आप भी इस फिल्म को देखने का प्लान कर रहे हैं तो पहले जान लें कि कैसी है यह फिल्म और आपको इसे देखना चाहिए या नहीं?

क्या ये है फिल्म की कहानी?

फिल्म 'जुग जग जियो' की कहानी कनाडा से शुरू होती है सफलता की रफ्तार पर सवार होकर नैना को अपनी ही कंपनी में बड़ा प्रमोशन मिला है और इसके लिए उन्हें अपने पति से दूर टोरंटो से न्यूयॉर्क जाना है. नैना और कुकू एक दूसरे को बचपन से जानते हैं। दोनों ने लव मैरिज की थी, लेकिन शादी के पांच साल बाद उनके स्वाभिमान और अभिमान ने रिश्ते में दरार डाल दी है। कुकू की बहन गिन्नी की शादी भारत में तय हो चुकी है और दोनों इस शादी के पूरा होने तक अपने तलाक को टालने का फैसला करते हुए भारत आ जाते हैं। कुकू के पिता भीम का कुकू की शिक्षिका मीरा से अफेयर चल रहा है और भीम नशे में धुत होकर अपने बेटे को यह बात बताता है। बेटे, अपने तलाक के बारे में बात करने के लिए अवसर की तलाश में, अपने पिता की तलाक की तैयारियों के बारे में जानकर दंग रह जाता है। परिवार में फैली इन दोनों विपदाओं से मां अनजान है। बेट्टी भी परिवार की खुशी के लिए एक अजनबी से शादी करने के लिए सहमत हो गई है, जबकि उसे एक ऐसे युवक से प्यार हो जाता है जो संगीत की दुनिया में अपना अस्तित्व खोजने के लिए संघर्ष कर रहा है।

बेहतर फिल्म निर्देशन

फिल्म का निर्देशन 'गुड न्यूज' फेम राज मेहता ने किया है और वह काफी हद तक इसे एक बेहतर फिल्म बनाने में कामयाब रहे हैं। कुछ सीन को छोड़कर फिल्म बोरिंग नहीं है. कई सीन फनी हैं, जो आपका पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर कर देते हैं. कुछ दृश्य सच्चाई से कोसों दूर लगते हैं, क्योंकि आमतौर पर एक बेटा अपने पिता को बैचलर पार्टी में नहीं ले जाता है. लेकिन फिल्म का एक सीन इसके बिल्कुल उलट है. फिल्म के डायलॉग्स बहुत अच्छे हैं. हालांकि कहानी का अंदाजा लगाया जा सकता है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT