Ghaziabad: इंसानियत हुई शर्मसार! बुजुर्ग ने कुत्ते के साथ किया ‘रेप’, बहू ने बनाया क्रूरता का वीडियो

गाजियाबाद से एक ऐसी घटना सामने आई है, जो इंसानियत के प्रति आपका विश्वास जगा सकती है. यहां एक बुजुर्ग का कुत्ते से रेप का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

  • 19950
  • 0

गाजियाबाद से एक ऐसी घटना सामने आई है, जो इंसानियत के प्रति आपका विश्वास जगा सकती है. यहां एक बुजुर्ग का कुत्ते से रेप का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बिना किसी पछतावे और पछतावे के बूढ़ा पागल जानवर के साथ ऐसा काम कर रहा था कि आपका दिल दहल जाएगा.

ये भी पढ़ें:- पंजाब में पीएम की सुरक्षा में बड़ी चूक, 15 मिनट तक प्रदर्शनकारियों ने रोका काफिला

हालांकि बुजुर्ग की इस क्रूरता का वीडियो उनकी बहू ने बनाया था, लेकिन जैसे ही उनके ससुर को पता चला कि वीडियो बनाया जा रहा है, वह अपनी बहू के पीछे दौड़ पड़ा और उसका मोबाइल छीनने के लिए उसको पीटना शुरू कर दिया. जिसके बाद बहू ने आरोपी ससुर से किसी तरह अपना मोबाइल बचाया.

ये भी पढ़ें:- पीएम मोदी की पंजाब रैली, फिरोजपुर में रखेंगे विकास परियोजनाओं की आधारशिला

सलाखों के पीछे पहुंचा आरोपी

वहीं इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद आरोपी बुजुर्ग की बहू ने प्यूपिल फॉर एनिमल्स नाम की संस्था से संपर्क किया, जिसने मामले की शिकायत पुलिस से की. घटना में पुलिस ने बुजुर्ग के खिलाफ आईपीसी की धारा 377 के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है. एसपी सिटी ज्ञानेंद्र ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए उन्होंने एक 60 वर्षीय व्यक्ति को एक जानवर के साथ गाली-गलौज करने के आरोप में गिरफ्तार किया है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT