प्रसिद्ध न्यूज एंकर रोहित सरदाना का हुआ निधन, फैंस को लगा सदमा

एक बेहद ही बड़ी खबर इस वक्त सामने आई है प्रसिद्ध न्यूज एंकर रोहित सरदाना का निधन हो चुका है. हार्ट अटैक के चलते ऐसा हुआ.

  • 3265
  • 0

कोरोना वायरस अपनी चपेट में हजारों सपने और कई अपनों को निगल चुका है. कोरोना काल ने एक और जख्म लोगों को दे दिया है. देश के प्रसिद्ध न्यूज एंकर रोहित सरदाना का आज दोपहर हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया. वो कुछ दिनों पहले कोरोना से पीड़ित थे, लेकिन वो इस बीमारी से निकल रहे थे और काफी सक्रिय थे. गुरुवार की रात को उन्होंने संस्थान और बाकी साथियों का हौसला भी बढ़ाया था और वो काम करते रहे थे. लेकिन रात में उनकी तबीयत बिगड़ने लगी. नोएडा के एक मैट्रो अस्पातल में उन्हें भर्तीय कराया गया. जहां हार्ट अटैक से उनका निधन हो गया. जी हां, लंबे समय तक जी न्यूज में अपने काम का हुनर दिखाने वाले रोहित सरदाना इन दिनों आज तक पर एंकर के तौर पर काम कर रहे थे. उनकी मौत की पुष्टि पत्रकार सुधीर चौधरी ने ट्वीट करके दी है. 

ये भी पढ़ें: एमएस धोनी के माता-पिता ने यूं दी कोरोना को मात, अस्पताल से हुए डिस्चार्ज

अपने ट्वीट में सुधीर चौधरी ने लिखा,' अब से थोड़ी पहले जितेंद्र शर्मा का फोन आया. उसने जो कहा सुनकर मेरे हाथ काँपने लगे. हमारे मित्र और सहयोगी रोहित सरदाना की मृत्यु की ख़बर थी. ये वायरस हमारे इतने क़रीब से किसी को उठा ले जाएगा ये कल्पना नहीं की थी. इसके लिए मैं तैयार नहीं था. यह भगवान की नाइंसाफ़ी है.... ॐ शान्ति. 

यहां देखिए सुधीर चौधरी का ट्वीट...

काफी लंबे वक्त से टीवी मीडिया का चेहरा रहने वाले रोहित सरदाना इन दिनों आज तक न्यूज चैनल में अपना शो दंगल की एंकरिंग किया करते थे. 2018 में उन्हें गणेश शंकर विद्यार्थी पुरस्कार से नवाजा गया था. हरियाणा के कुरुक्षेत्र में रोहित सरदाना का जन्म 22 सितंबर हुआ था. उनकी पत्नी का नाम प्रमिला दीक्षित है. रोहित और प्रमिला की दो बेटियां हैं. रोहित सरदाना अपने सोशल मीडिया पर बेटियों के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते थे.

ये भी पढ़ें: ब्रिटेन के उस होटल के खरीदार बने मुकेश अंबानी जहां हुई थी जेम्स बॉन्ड सीरीज फिल्मों की शूटिंग

स्कूली शिक्षा पूरी करने के बाद रोहित सरदाना आगे पढ़ाई करने के लिए हिसार चल गए थे. रोहित सरदाना ने गुरु जम्बेश्वर विश्वविद्यालय विज्ञान और प्रौद्योगिकी से मनोविज्ञान में स्नातक की डिग्री हासिल की है. इसके बाद रोहित सरदाना ने मास कम्युनिकेशन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT