फरीदाबाद: नगर निगम 200 करोड़ का घोटाला, चीफ इंजीनियर गिरफ्तार

नगर निगम फरीदाबाद में 200 करोड़ के घोटाले के मामले में विजिलेंस विभाग ने मुख्य आरोपी रमन शर्मा और जेई दीपक को गिरफ्तार किया है.

  • 503
  • 0

नगर निगम फरीदाबाद में 200 करोड़ के घोटाले के मामले में विजिलेंस विभाग ने मुख्य आरोपी रमन शर्मा और जेई दीपक को गिरफ्तार किया है. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के आदेश के बाद पिछले डेढ़ साल से सतर्कता विभाग इस पूरे मामले की जांच कर रहा है. इस पूरे मामले में SIT का गठन किया गया था.

हरियाणा विधानसभा
हरियाणा विधानसभा में मामले को उठाने वाले कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा ने मामले में शामिल अन्य भ्रष्ट अधिकारियों की गिरफ्तारी की मांग की. इस पूरे प्रकरण में मुख्य आरोपी सतवीर कांट्रेक्टर व एक अन्य  डीआर भास्कर को विजिलेंस विभाग की टीम पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. इससे पहले विजिलेंस ने फरीदाबाद नगर निगम में भ्रष्टाचार के दो मामले दर्ज किए थे जिसमें मुख्य अभियंता रमन शर्मा और जेई दीपक ने अग्रिम जमानत ली थी.

फरीदाबाद का नगर निगम घोटाला
पिछले डेढ़ साल से फरीदाबाद का नगर निगम घोटाला सुर्खियों में था, क्योंकि सतबीर कांट्रेक्टर ने बिना कोई काम किए नगर निगम से करीब 200 करोड़ का भुगतान ले लिया था. कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि सरकार को सभी आरोपियों के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक कानून के तहत तत्काल कार्रवाई की अनुमति देनी चाहिए, ताकि जनता की गाढ़ी कमाई लूटने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा सके.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT