गाजियाबाद: थूक लगा कर रोटी बनाने का वीडियो वायरल

इसी साल मार्च में भी एक सगाई कार्यक्रम में थूक लगाकर रोटी बनाने का मामला सामने आया था. जिसमें मोहसिन नाम के एक युवक की गिरफ्तारी थी.

  • 1686
  • 0

ऐसा लगता है कि हमें बाहर खाना खाने से पहले दस बार सोचना पड़ेगा. हाल ही में इंटरनेट पर सामने आए एक विचलित करने वाले वीडियो में, एक व्यक्ति रोटियों को तंदूर 'चुल्हा' में डालने से पहले उन पर थूकते हुए देखा गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना गाज़ियाबाद के सिहानीगेट में एक चिकन कार्नर ढाबे का बताया जा रहा है. कार्रवाई कैमरे में कैद हो गई और तुरंत सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी गई. यह कुछ ही समय में वायरल हो गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 


आखिर क्या है वायरल वीडियो में

वायरल वीडियो में शख्स तंदूरी रोटी बनाते दिख रहा है. रोटी बनाने के लिए वो आटे से बानी कच्ची रोटी पर थूकता है और उसके बाद उसे भट्टी में पकने के लिए डाल देता है. ये घटना रेस्टोरेंट में बैठे किसी भी व्यक्ति ने नहीं देखि लेकिन रेस्टोरेंट के बाहर की तरफ से किसी और शख्स ने ये वीडियो बनाया. 


पहले भी आ चुके है ऐसे मामले

आपको बता दे, ये कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले मेरठ में एक शादी में थूक लगाकर तंदूरी रोटियां बनाने का मामला सामने आया था. पुलिस ने उस वक़्त भी आरोपी को गिरफ्तार किया था जिसका नाम नौशाद  था. इसके अलावा मार्च में भी ऐसा मामला सामने आया था.



RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT