प्रेमिका ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही घर में कराई चोरी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश (यूपी) के बांदा में पुलिस ने प्रेमी के साथ मिलकर एक लड़की द्वारा अपने ही घर में चुराए गए जेवर का खुलासा किया है. दो दिन पहले जब घर में कोई नहीं था तो प्रेमिका ने खुद प्रेमी को बुलाकर बेच दिया.

  • 22920
  • 0

उत्तर प्रदेश के बांदा से चोरी का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. युवती ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही घर में रखे गहनों पर हाथ साफ किया. दोनों चोरी के जेवर बेचकर लव मैरिज करना चाहते थे, लेकिन पकड़े गए. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

यह भी पढ़ें:Weather: लू की चपेट में दिल्ली NCR, जाने आज का मौसम

मामला बडोसा थाना क्षेत्र का है, जहां प्रेमिका ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही घर से सोने-चांदी के जेवर चुरा लिए. पुलिस ने दोनों को गहनों के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. दरअसल, कुछ दिन पहले प्रेमिका के भाई ने थाने में घर में चोरी की शिकायत दर्ज कराई थी. जांच के दौरान पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया. घर में चोरी किसी चोर ने नहीं बल्कि घर की ही बेटी ने की है.

यह भी पढ़ें:सूर्य देव की फलदायक स्तुति, जीवन में आएगी खुशहाली

पुलिस के मुताबिक लड़की के परिवार वाले एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे. तब युवती ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर चोरी की घटना को अंजाम दिया था. लड़की ने जमीन में दबे जेवर निकालकर प्रेमी को दे दिए. पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि वह ये गहने बेचकर शादी करने के लिए भागने वाले थे. पुलिस ने चोरी के जेवर बरामद कर दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT