गुजरात BJP मुख्‍यालय में बवाल, जानिए पूरा मामला

BJP मुख्यालय पर AAP कार्यकर्ताओं ने बोला धावा, हुई हिंसक झड़प, 20 से ज्यादा को पुलिस ने लिया हिरासत में

  • 707
  • 0

आम आदमी पार्टी (आप) की गुजरात इकाई के प्रमुख गोपाल इटालिया के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने हाल ही में हुई भर्ती परीक्षा के पेपर लीक मामले पर विरोध दर्ज कराने के लिए सोमवार को भाजपा की राज्य इकाई मुख्यालय में प्रवेश किया, जहां उनकी भगवा पार्टी के कार्यकर्ताओं की कई लोगों के साथ झड़प हुई थी. इस दौरान लोग घायल हो गए. पुलिस ने यह जानकारी दी.


ये भी पढ़े :Unnao rape case: पीड़िता के सड़क हादसे मामले में आज सीबीआई चार्जशीट दाखिल करेगी


उन्होंने कहा कि गुजरात भाजपा मुख्यालय 'कमलम' में हुई घटना के बाद गांधीनगर पुलिस ने इटालिया समेत आप के 20 से अधिक सदस्यों को हिरासत में लिया. घटना के दौरान स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया. पुलिस उपाधीक्षक एमके राणा ने कहा कि पुलिस के मौके पर पहुंचने और स्थिति को नियंत्रित करने से पहले ही भाजपा और आप कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प हो गई. इससे कई लोगों के सिर में चोट आई है. उन्होंने यह नहीं बताया कि कितने लोग घायल हुए हैं.

नशीली दवाओं के दुरुपयोग का आरोप

इस बीच, एक अन्य पुलिस अधिकारी ने कहा कि आप नेता इसुदान गढ़वी, जो विरोध करने वाले समूह का हिस्सा थे, पर भाजपा की कुछ महिला कार्यकर्ताओं ने शराब के नशे में उनके साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया, जिसके बाद गढ़वी को मेडिकल जांच के लिए गांधीनगर सिविल अस्पताल ले जाया गया। . गया। राणा ने कहा, "आप कार्यकर्ता मुख्य गेट तोड़कर जबरन 'कमलम' में घुस गए, जिसके कारण भाजपा और आप सदस्यों के बीच झड़प हो गई। इसमें कुछ लोग घायल हो गए। फिर हम मौके पर पहुंचे और आप सहित 20 से अधिक कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया। महिलाओं। हमारे लाठीचार्ज में कोई घायल नहीं हुआ।"

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT