हमीरपुर: हाईवे पर पिकअप और ऑटो की टक्कर, 8 लोगों की मौत

यूपी के हमीरपुर जिले में एक बड़ा हादसा हो गया है. मौदहा थाना क्षेत्र में बुधवार की शाम राष्ट्रीय राजमार्ग 34 पर आम से लदी पिकअप और यात्री लदे ऑटो की आमने-सामने की टक्कर हो गई.

  • 586
  • 0

यूपी के हमीरपुर जिले में एक बड़ा हादसा हो गया है. मौदहा थाना क्षेत्र में बुधवार की शाम राष्ट्रीय राजमार्ग 34 पर आम से लदी पिकअप और यात्री लदे ऑटो की आमने-सामने की टक्कर हो गई. इससे 8 लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में एक बच्ची भी शामिल है. जबकि 11 लोग घायल हो गए हैं.

दर्दनाक हादसा
हादसे के बाद हाईवे पर घायल इधर-उधर तड़पते नजर आए. घायल महिला हाईवे पर पड़ी थी. पास ही उसका 3 साल का बेटा रो रहा था. उसकी शर्ट पर भी खून लगा था. दर्द से कराहती एक मां अपना दर्द भूलकर अपने बेटे को दुलारती नजर आई. जिसने भी यह नजारा देखा उसका दिल कांप उठा.

हादसे के शिकार लोग
हादसे के बाद आसपास के लोगों ने बचाव व राहत कार्य शुरू किया. पुलिस को भी सूचना दी. पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस, हाईवे अथॉरिटी और निजी वाहनों से सरकारी अस्पताल पहुंचाया है. सभी घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है. श्यामबाबू पुत्र तिजवा निवासी टेढा, राजेश पुत्र प्रह्लाद निवासी इंगोहाटा, रागिनी पुत्री श्याम बाबू, दीपांजलि पुत्री श्यामबाबू निवासी गंतेढा. हादसे में इन लोगों की मौत हुई है. 2 मृतकों की पहचान अभी नहीं हो पाई है.

LEAVE A REPLY

POST COMMENT