Harsha Murder Case: बजरंग दल कार्यकर्ता की हत्‍या के 8 आरोपी गिरफ्तार

कर्नाटक के शिवमोग्गा में बजरंग दल कार्यकर्ता हर्षा की हत्या के मामले में अब तक 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. हालांकि शिवमोग्गा के कुछ इलाकों में तनाव देखा जा रहा है.

  • 664
  • 0

कर्नाटक के शिवमोग्गा में बजरंग दल कार्यकर्ता हर्षा की हत्या के मामले में अब तक 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. यह जानकारी कर्नाटक के गृह मंत्री अरागा जनेंद्र ने बुधवार को दी. उनके मुताबिक इस मामले में मंगलवार तक 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था. जबकि दो अन्य को बुधवार को गिरफ्तार किया गया. हालांकि शिवमोग्गा के कुछ इलाकों में तनाव देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें:- UP Election 2022: लखनऊ की 9 सीटों पर वोटिंग, पेट्रोल-डीजल पर वोटरों को मिलेगी छूट

इससे पहले जानकारी मिली थी कि कर्नाटक के शिवमोग्गा जिले में बजरंग दल कार्यकर्ता हर्ष की हत्या के मामले में पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि कुछ लोग फरार हैं. शहर में मंगलवार सुबह छिटपुट आगजनी और हिंसा की छिटपुट घटनाएं हुईं. इस दौरान पीड़िता की बहन ने हर्ष की निर्मम हत्या पर दुख जताया और लोगों से कट्टरता छोड़ने की अपील की. उन्होंने सवाल किया कि क्या मानवता के लिए कोई मूल्य है.

ये भी पढ़ें:- पालतू कुत्तों को पालना पड़ेगा भारी, रजिस्ट्रेशन न कराने पर होगी सख्ती

पुलिस अधीक्षक बीएम लक्ष्मी प्रसाद ने मंगलवार को कहा था, ''हमने मामले में मोहम्मद कासिफ, सैयद नदीम, आशिफुल्ला खान, रेहान खान, नेहाल और अब्दुल अफनान को गिरफ्तार किया है. 32 साल के कासिफ को छोड़कर सभी की उम्र 20 से 22 साल के बीच है. ये सभी शिवमोग्गा के रहने वाले हैं. उन्होंने कहा था कि 12 और लोगों को हिरासत में लिया गया और पूछताछ की गई लेकिन उनकी भूमिका का खुलासा नहीं किया गया. उन्होंने कहा कि हर्ष के खिलाफ भी दंगा समेत अन्य मामले लंबित हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT