Weather Update: दिल्ली-NCR में होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

राजधानी दिल्ली में कोहरे और ठंड ने लोगों को अभी राहत नहीं मिलने वाली हैं. इससे दिल्ली- एनसीआर में 21, 22 और 23 जनवरी को भारी बारिश हो सकती है.

  • 918
  • 0

राजधानी दिल्ली में कोहरे और ठंड ने लोगों को अभी राहत नहीं मिलने वाली हैं. वहीं बारिश की दोहरी मार और बढ़ती ठंड ने न सिर्फ राजधानी बल्कि ज्यादातर उत्तर भारत पर गहरा असर डाला है. यही नहीं मौसम विभाग ने नए पश्चिमी विक्षोभ की चेतावनी जारी की है. जिसका असर पूरे उत्तर भारत पर पड़ेगा. इससे दिल्ली- एनसीआर में 21, 22 और 23 जनवरी को भारी बारिश हो सकती है. मौसम विभाग ने 22 जनवरी के लिए येलो अलर्ट भी जारी किया है.

ये भी पढ़ें:- Corona in India: कोविड की डरावनी रफ्तार, 24 घंटे में सामने आए साढ़े तीन लाख से  ज्यादा केस

मौसम विभाग के मुताबिक साल 2015 के बाद दिल्ली में ऐसे दिन देखने को मिल रहे हैं जहां सुबह से शाम तक आसमान में बादल छाए रहते हैं. हालांकि राहत की बात यह है कि आज से दिन के तापमान में मामूली बढ़ोतरी होगी. आमतौर पर पश्चिमी विक्षोभ जनवरी में सक्रिय होता है, इस वर्ष भी विक्षोभ के कारण बीती रात से ही हल्की बारिश की संभावना है.

ये भी पढ़ें:- देश में बढ़ता कोरोना का प्रकोप, 24 घंटे में सामने आए 3 लाख के पार मामले

वहीं आखिरी दिन भी पंजाब के पठानकोट, हरियाणा, दिल्ली आदि में कुछ बारिश हुई है. लेकिन हल्की बारिश के चलते आज सुबह दिल्ली के बाहरी इलाके में घना कोहरा छाया रहा. इसके साथ ही आईएमडी ने कहा कि आने वाले दो दिनों में उत्तर भारत के कई इलाकों में घना कोहरा छाया रह सकता है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT