दलदल से 32 घंटे बाद जिंदा निकला नानू, लोग रहे आश्चर्यचकित

बुधवार को बांसवाड़ा में सुरवानिया बांध पर अजीब घटना हुई. इस घटना में एक आदमी सुरवानिया बांध के बेकवाटर वाले दलदल में फंस गया

  • 2929
  • 0

बुधवार को बांसवाड़ा में सुरवानिया बांध पर अजीब घटना हुई. इस घटना में एक आदमी सुरवानिया बांध के बेकवाटर वाले दलदल में फंस गया. नहाने के लिए घर से निकला वो आदमी जब देर रात तक घर वापस नहीं लौटा तो घर वाले को चिंता होने लगी. फिर उनलोगों ने रिश्तेदारों से पूछा, तो किसी को कोई खबर नहीं थी. मंगलवार सुबह जब 52 वर्षीय नानू नामक आदमी घर से निकला और जब वापस नहीं लौटा तो घरवाले नानू की तलाशी में निकल पड़े, बहुत खोजने के बाद जब रिश्तेदारों ने बांध के तट पर नानू का तौलिया और चप्पल को देखा तो उन लोगों को अंदाजा हुआ कि नानू यहीं कही आसपास हैं. तब थोड़े देर बाद देखा गया कि वो नानू दलदल में फंसा प़डा हैं.

 रिश्तेदारों और लोगों ने बहुत कोशिश कि, की नानू को बाहर निकाल सके, लेकिन लोगो का प्रयास असफल रहा. फिर जब सिविल डिफेंस की टीम दोपहर 2 बजे वहां पहुची तो 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद नानू को उस दलदल से जिंदा बाहर निकाला गया. नानू के बाहर आते ही उसे हार्ट अटैक आ गया, जिससे नानू की हालत गम्भीर हो गईं, इसके बाद नानू को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका स्वास्थ्य पहले से काफी बेहतर बताया जा रहा है.

गुमशुदा होने के बाद लोगों के बीच में हाहाकार मच गया, और सबको ऐसा लगने लगा कि उसकी मौत हो गई है,  जिसकी वज़ह से लोगों और रिश्तेदारों ने शव को श्मशान ले जाने की भी तैयारी कर,  लेकिन बाद में पता चला कि नानू जिंदा है, जिसके बाद लोगों की जान में जान आयी. सच में, ये घटना बहुत आश्चर्यचकित करने वाली है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT