कनाडा में भीषण सड़क हादसा, कई भारतीय छात्रों की दर्दनाक मौत

कनाडा के टोरंटो में भीषण सड़क हादसा हुआ है. हादसे में भी कई भारतीयों की दर्दनाक मौत हो गई. इस दौरान 5 भारतीय छात्रों मौत हो गई है, वहीं 2 लोग जख्मी हुए हैं.

  • 636
  • 0

कनाडा के टोरंटो में भीषण सड़क हादसा हुआ है. पहले रूस और यूक्रेन के मध्य युद्ध में कई भारतीयों ने अपनी जान गंवाई और अब सड़क हादसे में भी कई भारतीयों की दर्दनाक मौत हो गई. इस दौरान 5 भारतीय छात्रों मौत हो गई है, वहीं 2 लोग जख्मी हुए हैं. 

यह भी पढ़ें:

वैन और ट्रैक्टर ट्रेलर की आपस में भिड़ंत

आपको बता दें कि, यह हादसा बेहद ही खतरना रहा जिसमे वैन और ट्रैक्टर ट्रेलर की आपस में भिड़ंत हो गई. यह पूरा हादसा 13 मार्च को हुआ. टोरंटो के पास हुए इस हादसे में 5 भारतीय छात्रों की मौत हो गई. जबकि दो बुरी तरह जख्मी हैं. वहीं टोरंटो में भारतीय कंसुलेट जनरल की टीम मदद के लिए मृतक छात्रों के साथ संपर्क में है.

यह भी पढ़ें:

मृतकों की पहचान

मिली जानकारी के मुताबिक, मुताबिक, हादसे में मृतकों की पहचान उनके नाम से हुई है जिसने हरप्रीत सिंह, जसपिंदर सिंह, करनपाल सिंह, मोहित चौहान और पवन कुमार की मौत हो गई. सूत्रों के अनुसार, मृतकों की उम्र 21 से 24 साल के बीच बताई जा रही है. सभी मृतक छात्र ग्रेटर टोरंटो और मोंट्रेयल क्षेत्र के बताए जा रहे हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT