गुजरात में बड़ा बवाल, रामनवमी की शोभायात्रा पर किया पथराव

गुजरात में रामनवमी के मौके पर जगह-जगह शोभायात्रा निकाली गई जिसमें बदमाशों ने पथराव कर दिया. इस दौरान साबरकांठा के एसपी घायल हो गए.

  • 1612
  • 0

रामनवमी के मौके पर गुजरात में जगह-जगह शोभायात्राएं निकाली गईं. हिम्मतनगर और आणंद में शोभायात्रा पर असामाजिक तत्वों ने पथराव कर दिया. पथराव में साबरकांठा के एसपी भी घायल हुए है. इतना ही नही आणंद के खंभात में आगजनी की घटना भी हुई.

यह भी पढ़ें:फ्लाइट में स्मृति ईरानी से कांग्रेस नेता की कहासुनी, रसोई गैस इतनी महंगी क्यों?

रामनवमी की रैली में पथराव

आपको बता दें कि, साबरकांठा में विश्व हिंदू परिषद की रामनवमी रैली पर दूसरे पक्ष के लोगों ने पथराव कर दिया. मिली जानकारी के अनुसार, वीएचपी रामनवमी के मौके पर हिम्मतनगर के छापरीया इलाके में रामनवमी की यात्रा निकाली जा रही थी. इसी दौरान पथराव की वारदात को अंजाम दिया गया. वहीं मामले की जानकारी के बाद पुलिस पहुंची और स्थिति पर काबू पाने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े. अभी यहां हालात काबू में हैं. सूत्रों के अनुसार, उपद्रवियों ने पुलिस की गाड़ियों समेत कई अन्य वाहनों को आग के हवाले कर दिया. पुलिस उपद्रवियों को चिन्हित करने की कोशिश में जुटी हुई है.

 यह भी पढ़ें:IPL 2022: कुलदीप की फिरकी का कमाल, दमदार गेंदबाजी से किया हैरान

उपद्रवियों ने मचाया हंगामा

उपद्रवियों ने हंगामा करते हुए सरदार टावर के पास तीन दुकानों में आग लगा दी है. रामनवमी के इस उत्सव का उपद्रवियों ने नाश कर दिया है. इस दौरान प्रशासन के अधिकारी साबरकांठा के एसपी बुरी तरह घायल हो गए थे. जिन्हे निजी अस्पताल पहुंचाया गया. अब उनकी हालत में सुधार है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT