IMD ने जारी किया अलर्ट, इन हिस्सों में तीन से पांच मार्च के बीच होगी तेज बारिश

हिमाचल प्रदेश और जम्मू-कश्मीर में आज और कल बारिश की संभावना है, जबकि उत्तराखंड में कल बारिश हो सकती है. आने वाले दिनों में यूपी, बिहार, झारखंड और गुजरात में मौसम शुष्क रहेगा. इन हिस्सों में तीन से पांच मार्च के बीच होगी तेज बारिश

  • 6030
  • 0

हिमाचल प्रदेश और जम्मू-कश्मीर में आज और कल बारिश की संभावना है, जबकि उत्तराखंड में कल बारिश हो सकती है. आने वाले दिनों में यूपी, बिहार, झारखंड और गुजरात में मौसम शुष्क रहेगा. कई अन्य राज्यों के मौसम में बदलाव देखने को मिलेगा.

यह भी पढ़ें:रूस और यूक्रेन के बीच छिड़ी जंग, अपने आप को ताकतवर कहने वालों देशों के जाल में फस गया यूक्रेन

दिल्ली में बारिश की क्या होगी स्तिथि

राजधानी दिल्ली-एनसीआर समेत देश के कई अन्य राज्यों के मौसम में बदलाव देखने को मिलेगा. दिल्ली में हल्की बारिश और दक्षिण भारत के कई हिस्सों में तेज बारिश का अलर्ट जारी कर दिया गया है. वहीं दूसरी ओर भारतीय विज्ञान विभाग ने तमिलनाडु और आसपास के इलाकों में भारी वर्षा का अनुमान लगाया है. वहीं दिल्ली की बात की जाए तो लगातार दूसरे दिन बारिश होने की संभावना है. मौसम विभाग के अनुसार, दिल्ली में आज का तापमान 12 डिग्री सेल्सियस हो सकता है. जबकि अधिकतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस होने का अनुमान है. दिल्ली में आज तेज बारिश होगी.

यह भी पढ़ें:स्ट्रेचर पर बारात लेकर पहुंचा दूल्हा, जानिए वजह

इन हिस्सों में तीन से पांच मार्च के बीच होगी तेज बारिश

आपको बता दें कि, 3 से 5 मार्च के दौरान तमिलनाडु, पुडुचेरी और कराईकल के अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है. इसके साथ ही अधिकांश स्थानों पर गरजने के साथ - साथ हल्की बौछारें पड़ने की भी संभावना है. 4 और 5 मार्च को दक्षिण तटीय आंध्र प्रदेश और रायलसीमा के अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश का अनुमान है. साथ ही आसपास के क्षेत्रों में गरज के साथ हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT