IMD ने इन 7 राज्यों, केंद्र शासित प्रदेशों में 18 नवंबर तक भारी बारिश की भविष्यवाणी की

आईएमडी ने अगले 4 दिनों में 7 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में भारी बारिश की भविष्यवाणी की है.

  • 1354
  • 0

आईएमडी ने अगले 4 दिनों में 7 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में भारी बारिश की भविष्यवाणी की है. पिछले सप्ताह के दौरान केरल में भारी बारिश के कारण, रविवार, 14 नवंबर को तीन जिलों को रेड अलर्ट पर रखा गया था. नवीनतम बुलेटिन के अनुसार, भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने 7 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में अगले 4 दिन भारी बारिश की भविष्यवाणी की है. केरल में आज और कल 16 नवंबर को भी अलग-अलग बहुत भारी वर्षा जारी रहने की संभावना है.


ये भी पढ़े :मेष, मिथुन और सिंह समेत इन सात राशियों के लिए रहेंगे दिन अच्छा जानिए अपना राशिफल


दक्षिण तटीय कर्नाटक में भी हल्की से मध्यम वर्षा होने की संभावना है. अंडमान और निकोबार द्वीप समूह के लिए भी आज ऐसा ही पूर्वानुमान लगाया गया है. तमिलनाडु में भी आज छिटपुट भारी वर्षा होने की संभावना है, जो 18 नवंबर तक जारी रहने का अनुमान है.  गोवा में आज और कल अलग-अलग भारी वर्षा होने की संभावना है. 


ये भी पढ़े :राजस्थान के भीलवाड़ा में तेज रफ्तार ट्रक से 4 बारातियों की मौत


आंध्र प्रदेश में 17 और 18 नवंबर को हल्की से मध्यम वर्षा होने की संभावना है और 17 और 18 नवंबर को बहुत भारी बारिश हो सकती है. तटीय कर्नाटक के लिए 16 नवंबर को भी अलग-अलग भारी बारिश का अनुमान है. तटीय और दक्षिण आंतरिक कर्नाटक में 16 नवंबर को अलग-अलग जगहों पर भारी बारिश होगी. आईएमडी ने मछुआरों को भी एडवाइजरी जारी की है. उन्हें 15 नवंबर को अंडमान सागर और दक्षिण-पूर्वी बंगाल की खाड़ी में नहीं जाने के लिए कहा गया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT