NSE में हुए घोटाले में CBI की मिली बड़ी सफलता

कुछ सालों पूर्व हुई हेराफेरियों के मामले में CBI ने आनंद सुब्रमण्यम को गुरूवार देर रात चेन्नई से पकड़ लिया है.

  • 1164
  • 0

नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) की पूर्व अध्यक्ष रहीं चित्रा रामकृष्ण जिन रहस्यमयी हिमालयी योगी बाबा से प्रभावित होकर फैसला लेती रहती थीं उस पाखंडी बाबा की पहचान बाहर निकल आई है. सीबीआई के सूत्रों की सुनें तो वह चित्रा रामकृष्ण की पसंद वाला रहस्यमयी योगी बाबा और कोई नहीं बल्कि स्टॉक मार्केट में हेराफेरी मामले में गिरफ्तार हुये NSE के पूर्व संगठन ऑपरेटिंग अफसर आनंद सुब्रमण्यम हैं.


Also read:यूक्रेन की सेना ने किया पलटवार, 30 रूसी टैंक किए नष्ट


एनएसई में हाल ही में कुछ सालों पूर्व हुई हेराफेरियों के मामले में CBI ने आनंद सुब्रमण्यम को गुरूवार देर रात चेन्नई से पकड़ लिया है. जिसके बाद CBI ने चेन्नई में शुक्रवार को आनंद सुब्रमण्यम के घर सुबह-सुबह छापा मारा. सीबीआई के सूत्रों के मुताबिक आनंद सुब्रमण्यम ही हिमायली योगी बाबा बन जाने का ढोंग करते हुए एनएसई की पूर्व प्रमुख रहीं चित्रा रामकृष्ण के जरूरी मसालों को प्रभावित कर देता था.


Also Read: Horoscope: इस राशि के जातकों को धन खर्च करने से बचना चाहिए


और चित्रा से वह ई-मेल के जरिए बातचीत करता रहता था. केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई ने बताया कि उसके पास इस मामले के पुख्ता सबूत हैं कि आनंद सुब्रमण्यम ही वह शख्स है जिसने rigyajursama@outlook.com नाम की मेल आइडी बनाई थी और उसके जरिए ही वह चित्रा रामकृष्ण से बातें करता रहता था.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT