पूर्व विधायक की गुंडागर्दी, मजदूरों को बीच सड़क बनाया 'मुर्गा', गाली-गलौज और मारपीट का

देश की राजधानी दिल्ली में कांग्रेस के एक नेता का साउथ एमसीडी कार्यकर्ताओं को मुर्गा बनाने और फिर गाली-गलौज करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

  • 808
  • 0

देश की राजधानी दिल्ली में कांग्रेस के एक नेता का साउथ एमसीडी कार्यकर्ताओं को मुर्गा बनाने और फिर गाली-गलौज करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इतना ही नहीं, जब कांग्रेस के पूर्व विधायक मोहम्मद आसिफ खान इससे संतुष्ट नहीं हुए तो उन्होंने कार्यकर्ताओं को लात-घूंसों से पीटकर अपना गुस्सा निकाला. हैरानी की बात यह है कि इस दौरान उस रास्ते पर वाहन और लोग आते-जाते रहे,


ये भी पढ़े :कुंभ राशि के लोगों के दरबार से जुड़े कार्य मित्र के सहयोग से पूरे होंगे, धन लाभ होगा



जबकि कुछ लोग खड़े होकर नेताजी का तमाशा देख रहे थे. जबकि दिल्ली पुलिस की गाड़ी भी इस दौरान वहां से गुजरती दिख रही है, लेकिन किसी ने नेताजी को रोकने की कोशिश नहीं की. हालांकि किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वहीं, दिल्ली पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर कांग्रेस नेता के खिलाफ मामला दर्ज किया है.


ये भी पढ़े :बारिश की आशंका को देखते हुए चेन्नई के स्कूलों, कॉलेजों में शनिवार को छुट्टी



दरअसल यह वीडियो कांग्रेस नेता और ओखला से दो बार विधायक रह चुके आसिफ खान का है. उसने करीब चार लोगों को एक तरह से बंधक बनाकर जबरदस्त 'मुर्गा' बना लिया है. इतना ही नहीं लात-घूसों से मारपीट करने के साथ गाली-गलौज भी करता था. वीडियो में साफ दिख रहा है कि वह खुद मजदूरों पर लात-घूसों से हमला कर रहे हैं. इस दौरान एक मजदूर फोन पर किसी को मामले की जानकारी दे रहा है.



RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT