जब अखिलेश की रैली से टकरा गया प्रियंका गांधी का काफिला!

उत्तर प्रदेश में सियासी गर्मी अलग ही स्तर की देखने को मिल रही है. मतदाताओं को रिझाने के लिये राजनीतिक दल कुछ भी कर गुजरने को तैयार हैं.

  • 664
  • 0

प्रियंका गांधी वाड्रा का काफिला 

उत्तर प्रदेश में सियासी गर्मी अलग ही स्तर की देखने को मिल रही है. मतदाताओं को रिझाने के लिये राजनीतिक दल कुछ भी कर गुजरने को तैयार हैं. बुलंदशहर में गुरूवार को सपा व कांग्रेस की अलग अलग रैलियाँ थी, एक तरफ मंच पर राजद प्रमुख जयंत चौधरी और अखिलेश यादव की जोड़ी लोगों को संबोधित कर रही थी वहीं दूसरी तरफ से प्रियंका गांधी वाड्रा का काफिला लोगों का अभिवादन स्वीकारते हुये निकल रहा था.


Also Read : यूपी चुनाव: असदुद्दीन ओवैसी के काफिले पर फायरिंग, हथियार छोड़कर हमलावर फरार


खैर दोनों तरफ से कोई तनातनी देखने को नही मिली बल्कि दोनों तरफ से हाथ जोड़कर अभिवादन हुआ जिसके बाद प्रियंका गांधी वाड्रा का काफिला आगे चला गया. इस दौरान तीनों पार्टी के कार्यकर्ता और सहयोगी उत्साहित दिख रहे थे. 


Also Read : इस बार कहां होंगे आईपीएल के मैच? गांगुली ने लिया इन 2 शहरों का नाम


बताते चलें राज्य में सात चरणों में मतदान होना है. आगाज़ 10 फरवरी से होगा पहले चरण में कुल 57 सीटें के लिये वोटिंग होगी. दूसरे चरण के लिए 14 फरवरी जिसमें 55 सीटें, तीसरा चरण 20 फरवरी को है जिसमे 59 सीटें, चौथा चरण 23 फरवरी जिसमें 60 सीटें, 27 फरवरी पांचवां चरण जिसमें 60 सीटें, तीन मार्च छठा चरण जिसमें 57 सीटें और सात मार्च को सातवाँ चरण जिसमें 54 सीटों पर वोटिंग होनी है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT