उत्तराखंड में 40 यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी, 20 लोगों की मौत

उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले में रविवार को भीषण हादसा हो गया. उत्तरकाशी में यमुनोत्री हाईवे पर एक बस गहरी खाई में जा टकराई.

  • 503
  • 0

उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले में रविवार को भीषण हादसा हो गया. उत्तरकाशी में यमुनोत्री हाईवे पर एक बस गहरी खाई में जा टकराई. इस हादसे में अब तक आधा दर्जन से ज्यादा लोगों की मौत होने की बात कही जा रही है. हादसे की सूचना मिलने के बाद एसडीआरएफ और पुलिस के जवानों को मौके पर भेजा गया है.

20 लोगों की मौत
आपको बता दें कि, उत्तरकाशी जिले में यात्रियों को ले जा रही एक बस के 200 मीटर गहरी खाई में गिरने की खबर है. बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश से आ रहे यात्रियों की यह बस उत्तराखंड में दमटा से नौगांव के बीच रिखाओं खड्ड के पास हादसे का शिकार हो गई है. घटना के बाद उत्तरकाशी पुलिस और एसडीआरएफ की टीमों को मौके पर भेजा गया है. हादसे में अब तक 20 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि कई लापता हैं.

बस में 28 लोग सवार थे
सूत्रों के अनुसार, हादसे में 20 से ज्यादा लोगों के मारे जाने की खबर है. वहीं बस में 28 लोग सवार थे. मिली जानकारी के अनुसार, मरने वाले लोग मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं. उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार ने अपने आधिकारिक बयान में कहा है कि मध्य प्रदेश के पन्ना से 28 लोग एक बस में यमुनोत्री की ओर जा रहे थे. इस दौरान बस दमटा के पास खाई में जा गिरी. हादसे में अब तक 6 लोगों के शव निकाले जा चुके हैं. इसके अलावा 6 अन्य लोगों को घायल अवस्था में अस्पताल भेजा गया है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT