नीरज चोपड़ा का डांस वीडियो हो रहा वायरल

टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मैडल जीतकर इतिहास रचने वाले भारत के जेवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा इन दिनों खूब सुर्खियों बटोर रहे हैं.

  • 1047
  • 0

टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मैडल जीतकर इतिहास रचने वाले भारत के जेवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा इन दिनों खूब सुर्खियों बटोर रहे हैं. विज्ञापन, मैगजीन, टीवी शो, हर जगह बस नीरज की ही चर्चा हो रही है. हाल ही में नीरज ने इंडिया टुडे मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया है. अब वह डांस रिएलिटी शो में भी नजर आने वाले हैं. फिलहाल, नीरज का रिएलिटी शो में डांस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.


शो के जज रेमो डिसूजा ने भी अपनी इंस्टाग्रम वॉल पर इसका एक वीडियो भी शेयर किया है. इसमें नीरज और रेमो के साथ वॉक करते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर मीडिया पर नीरज चोपड़ा की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ रही है. बड़े ब्रांड से लेकर टेलीविजन शो तक नीरज के आने की राह देख रहे हैं. एक विज्ञापन के बाद तो फैंस ने मंझे हुए कलाकारों से बेहतर एक्टर बता दिया है.


शो के जज रेमो डिसूजा ने भी अपनी इंस्टाग्रम वॉल पर इसका एक वीडियो भी शेयर किया है. इसमें नीरज और रेमो के साथ वॉक करते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर नीरज चोपड़ा की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ रही है. बड़े ब्रांड से लेकर टेलीविजन शो तक नीरज के आने की राह देख रहे हैं. एक विज्ञापन के बाद तो फैंस ने मंझे हुए कलाकारों से बेहतर एक्टर बता दिया है. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT