जोधपुर: दिल वाले थाने से ले गए दुल्हनिया ! 7 साल बाद दो जोड़ों ने फिर की शादी, पुलिसकर्मियों ने किया कन्यादान

राजस्थान के जोधपुर में 7 साल बाद महिला थाने में दो जोड़ों की दोबारा शादी हुई. थाने के बाहर दूल्हा-दुल्हन के साथ होने वाली बारात में वर-वधू पहुंचे. मामला दाईजर थाने का है, जहां जुलूस का पुलिसकर्मियों ने फूल-माला से स्वागत किया.

  • 624
  • 0

राजस्थान के जोधपुर में 7 साल बाद महिला थाने में दो जोड़ों की दोबारा शादी हुई. थाने के बाहर दूल्हा-दुल्हन के साथ होने वाली बारात में वर-वधू पहुंचे. मामला दाईजर थाने का है, जहां जुलूस का पुलिसकर्मियों ने फूल-माला से स्वागत किया. दूल्हे ने दुल्हन के साथ सात फेरे लिए। वहीं, पुलिसकर्मियों ने वर-वधू किया. इस अनोखी शादी में दोनों जोड़ों के बच्चे भी शामिल हुए. दरअसल, दोनों जोड़ों के बीच एक छोटा सा झगड़ा तलाक तक पहुंच गया था.

Also Read : Justin bieber paralysis: जानिए कोण सी बीमारी ने जकड़ा जस्टिन बीबर को, इस गंभीर बीमारी के लक्षणों को ना करें अनदेखा

मामला महिला थाने तक पहुंचा तो थाना प्रभारी ने दोनों को काउंसलिंग के बाद समझाया. दोनों की माने तो शुक्रवार शाम को थाने में दूसरी बार शादी कर ली.बताया जा रहा है कि अर्तिया खुर्द और देवता के दो परिवारों ने अपनी बेटियों का विवाह 2015 में अट्टा-सता में एक-दूसरे के घरों में किया था. यानी 30 वर्षीय देवता कंवराराम के पुत्र गिरधारीराम का विवाह 28 वर्षीय उषा से हुआ था. आरतिया खुर्द के जीवन राम की बड़ी बेटी. वहीं उषा के भाई विष्णुराम का विवाह गिरधारी राम की बहन धारू से हुआ था.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT