Maharashtra: उल्हासनगर में बिल्डिंग का स्लैब गिरने से 7 लोगों की मौत

मुंबई के ठाणे जिले में शुक्रवार देर रात एक बड़ा हादसा हो गया. उल्हासनगर जिले में एक आवासीय भवन का स्लैब गिरने से 7 लोगों की मौत हो गई.

  • 4543
  • 0

मुंबई के ठाणे जिले में शुक्रवार देर रात एक बड़ा हादसा हो गया. उल्हासनगर जिले में एक आवासीय भवन का स्लैब गिरने से 7 लोगों की मौत हो गई. जबकि कई और लोगों के फंसे होने की आशंका है. फिलहाल राहत और बचाव कार्य जारी है. रिपोर्ट के मुताबिक साई सिद्धि भवन में पांचवीं मंजिल से स्लैब सीधे भूतल पर गिरा. हादसे को लेकर ठाणे नगर निगम का कहना है कि मलबे में फंसे लोगों को बचाने के लिए बचाव अभियान चलाया जा रहा है.

ये भी पढ़े:COVID-19: लगातार घट रही Corona की रफ्तार; 24 घंटे में आए 1.73 लाख केस


बता दें हादसा शुक्रवार रात करीब नौ बजे हुआ. चौथी, तीसरी, दूसरी और पहली मंजिल की छत को तोड़ते हुए पांचवीं मंजिल का स्लैब नीचे गिर गया.  हादसे के वक्त पांचवीं मंजिल पर कई लोग मौजूद थे. वहीं राहत की बात यह रही कि किसी और मंजिल पर लोग नहीं थे.  अब तक 7 शवों को डिस्चार्ज किया जा चुका है. इस बिल्डिंग को सील कर दिया गया है.

ये भी पढ़े:Aligarh में जहरीली शराब पीने से 22 लोगों की मौत, कई की गई आखों की रोशनी

कहा जा रहा है कि अभी 3-4 लोग फंसे हो सकते हैं. वहीं, ठाणे नगर निगम का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. दमकल की टीम के साथ ठाणे नगर निगम का एक अधिकारी मौके पर है. वे मलबे में फंसे लोगों को निकालने में लगे हैं. इस बिल्डिंग में कुल 29 फ्लैट हैं. जानकारी के मुताबिक इस इमारत में अब तक 26 परिवार रहते थे.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT