महाराष्ट्र : गांधीधाम-पुरी सुपरफास्ट एक्सप्रेस की पेंट्री में लगी आग, जानें पूरा मामला

महाराष्ट्र के नुंदरबार से एक घटना की खबर सामने आ रही है. आज सुबह 12993 गांधीधाम-पुरी साप्ताहिक सुपरफास्ट एक्स्प्रेस की पेंट्री कार में आग लग गई. हालांकि राहत की बात ये रही की इस घटना में कोई यात्री हाताहत नहीं हुआ.

  • 1032
  • 0

महाराष्ट्र के नुंदरबार से एक घटना की खबर सामने आ रही है. आज सुबह 12993 गांधीधाम-पुरी साप्ताहिक सुपरफास्ट एक्स्प्रेस की पेंट्री कार में आग लग गई. हालांकि राहत की बात ये रही की इस घटना में कोई यात्री हाताहत नहीं हुआ. पश्चिम रेलवे ने कहा कि सुबह करीब साढ़े दस बजे हुई इस घटना में किसी भी यात्री को कोई चोट नहीं आई है और इसके तुरंत बाद आग पर काबू पा लिया गया. पश्चिम रेलवे के मुख्य प्रवक्ता सुमित ठाकुर ने कहा कि गांधीधाम (गुजरात) से पुरी (ओडिशा) जाने वाली ट्रेन की पेंट्री कार में आग सुबह करीब 10.35  बजे नुंदरबार स्टेशन पहंचने से कुछ देर पहले देखी गई.

आग नियंत्रण को किया सूचित

ठाकुर ने बताया, पश्चिम रेलवे के अधिकारियों ने आग का पता लगाया और ट्रेन कर्मचारियों ने तुरंत आग पर काबू पा लिया और आग की लपटों को आस पास के डिब्बों में फैलने से रोकने के लिए पेंट्री कार को अलग कर दिया गया. नुंदरबार उप स्टेशन अधीक्षक ने तुरंत आग नियंत्रण को सूचित किया.

ये भी पढ़ें- Corona: देश में कोरोना का तांडव लगातार जारी, मौंत के डरावने आंकड़े आए सामने

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT