श्रीनगर में संदिग्ध आतंकियों ने दवा कारोबारी को भूना

श्रीनगर के इकबाल पार्क क्षेत्र में संदिग्ध आतंकवादियों ने प्रसिद्ध फार्मेसी के मालिक माखनलाल बिंदरू की मंगलवार को उनके व्यवसायकि परिसर में गोली मारकर हत्या कर दी है.

  • 920
  • 0

श्रीनगर के इकबाल पार्क क्षेत्र में संदिग्ध आतंकवादियों ने प्रसिद्ध फार्मेसी के मालिक माखनलाल बिंदरू की मंगलवार को उनके व्यवसायकि परिसर में गोली मारकर हत्या कर दी है. पुलिस के एक अधिकारी ने जानकारी दी है कि हमलावरों ने बिंदरू (68) को उस समय नजदीक से गोली मार दी जब वह अपनी फार्मेसी में थे. उन्होंने कहा कि बिंदरू को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है.


आपको बता दें कश्मीरी पंडित समुदाय से बिंदरू उन कुछ लोगों में शामिल थे जिन्होंने 1990 के दशक में जम्मू कश्मीर में आतंकवाद शुरू होने के बाद पलायन नहीं किया. वह अपनी पत्नी के साथ यहीं रहे और लगातार अपनी फार्मेसी 'बिंदरू मेडिकेट' को चलाते रहे.इसके अलावा हत्या की एक अन्य वारदात को मंगलवार शाम ही लाल बाजार क्षेत्र में अंजाम दिया गया.


इस हमले में मदीना चौक के पास एक गैर स्थानीय विक्रेता की मौत हो गई. इस संबंध में पुलिस ने बताया कि रात करीब आठ बजे संदिग्ध आतंकवादियों ने एक गैर-स्थानीय रेहड़ी-पटरी वाले पर हमला किया. उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिए है और जांच जारी है.मृतक व्यक्ति की पहचान बिहार के भागलपुर निवासी वीरेंद्र पासवान के रूप में हुई है, जो वर्तमान में जदीबल के आलमगरी बाजार में रह रहा है. इस बीच, सुरक्षा बलों ने हमलावरों को पकड़ने के लिए शहर में तलाशी अभियान शुरू कर दिया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT