मथुरा: क्या सच में 581 किलो गांजा खा गए चूहे? जानिए क्या है मामले की पूरी सच्चाई

386 किलो गांजे की खेप मथुरा के थाना शेरगढ़ में रखी गई थी। 2018 में थाना हाइवे में पुलिस ने 195 किलो गांजे की खेप बरामद की थी।

  • 392
  • 0

ऐसी कई चौंकाने वाली घटना होते हैं जिसे सुनने के बाद आप सभी हैरान रह जाते हैं उन्हीं में से एक खबर मथुरा से आई है। मथुरा पुलिस ने एक ऐसा कारनामा किया है जिसे सुनने के बाद खुद कोर्ट भी हराम होता हुआ नजर आया। मथुरा पुलिस ने बताया कि थाना शेरगढ़ और हाईवे में पकड़ी गई 581 किलो गांजे की खेप को थाने के मालखाने में चूहे खा गए हैं। जी हां इस रिपोर्ट को खुद पुलिस ने कोर्ट में सबमिट करने का काम किया। रिपोर्ट एडीजे सप्तम के न्यायालय में पेश की गई है।  लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एडीजे सप्तम के न्यायालय ने मामले में दोनों थाना प्रभारियों कोर्ट में पेश होने के लिए कहा है। इन सबके अलावा कोर्ट ने एसएसपी को भी चूहों से बचाव करने के निर्देश तक दिए हैं।


386 किलो गांजे की खेप मथुरा के थाना शेरगढ़ में रखी गई थी। 2018 में थाना हाइवे में पुलिस ने 195 किलो गांजे की खेप बरामद की थी। वहीं एडीजे सप्तम के न्यायालय मुकदमे के ट्रायल के दौरान गांजे की सील बंद मुहर लगे पैकेट न्यायालय में प्रस्तुत करने के आदेश थाना हाइवे और शेरगढ़ प्रभारियों को दिए थे। लेकिन अदाल में पेश की गई रिपोर्ट में कहा गया कि मालखाने में रखें गांजे को चूहे खा गए। जो कुछ गांजे बचे हुए थे उसे नष्ट करने का काम कर दिया गया है। 


अब इस पूरे मामले में ये चीज देखने को मिल रही है कि थाना शेरगढ़ पुलिस और थाना हाईवे पुलिस इस केस के अंदर अपना सच साबित कर पाती है या फिर नहीं। ये मामला अब पूरी तरह से सुर्खियों बंटोरने का काम कर रहा है। जब इस मामले ने तूल पकड़ लिया तो थाना प्रभारियों ने अपना बयान बदलते हुए कुछ औऱ ही बात रखी है। हाईवे के इंस्पेक्टर छोटेलाल का कहना है कि 7 अक्टूबर 2022 को हुई बारिश के बाद थाने में पानी भर गया था। उस कारण गांजा खराब हो गया, जो अभी तक हमारे पास थाने में मौजूद है।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT