मायावती ने किया राहुल पर पलटवार, कहा- BSP का नहीं उड़ता मजाक

मायावती ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा. राहुल के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए मायावती ने कहा है कि वह झूठ बोल रहे हैं और उन्हें बसपा पर टिप्पणी करने से पहले उनकी आंखों में देखना चाहिए.

  • 662
  • 0

बसपा प्रमुख मायावती ने राहुल गांधी के बयान पर पलटवार किया है. मायावती ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा. राहुल के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए मायावती ने कहा है कि वह झूठ बोल रहे हैं और उन्हें बसपा पर टिप्पणी करने से पहले उनकी आंखों में देखना चाहिए. उन्होंने कहा कि यूपी चुनाव से पहले कांग्रेस ने मुझे मुख्यमंत्री बनाने की पेशकश नहीं की है. यह सच नहीं है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को अन्य दलों की बजाय अपनी चिंता करनी चाहिए.

यह भी पढ़ें:UP: पत्नी की जलती चिता पर कूदा पति, खुदकुशी करने की कोशिश  

मायावती ने कहा कि यूपी चुनाव के नतीजे आने के बाद कांग्रेस की हालत बिल्ली के डंडे जैसी हो गई है. बसपा के बारे में बोलने से पहले राहुल गांधी को 100 बार सोचना चाहिए. यह कथन उनकी जातिवादी सोच का प्रतीक है. मायावती का ये बयान राहुल गांधी के बयान के बाद आया है. दरअसल, शनिवार को यूपी चुनाव की बात करते हुए राहुल ने कहा था कि हमने बसपा से गठबंधन कर सीएम बनने की पेशकश की थी, लेकिन मायावती जी ने बात तक नहीं की. राहुल ने कहा था कि मायावती ईडी-सीबीआई से डरती हैं, और वह अब चुनाव नहीं लड़ रही हैं.

यह भी पढ़ें:पाकिस्तान: इमरान खान की सरकार गिरी, कौन बनेगा अगला प्रधानमंत्री ?

मायावती ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि हम ऐसी पार्टी नहीं हैं जिसके नेता जबरन संसद में प्रधानमंत्री को गले लगाते हैं और न ही पूरी दुनिया में हमारा मजाक बनाया जाता है. उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा भारत को न केवल कांग्रेस मुक्त बल्कि विपक्ष मुक्त बना रही है. भाजपा की कोशिश चीन की तरह भारत में एक दलीय शासन स्थापित करने की है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT